-ट्रक चालक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर

-गुस्साए गांव के लोगों ने हाइवे पर लगाया जाम

आगरा। बीमार बेटी को डॉक्टर के पास दिखाने गई थी मां पर रास्ते में काल बनकर आए ट्रक ने दोनों मां-बेटी को मौत की नींद सुला दिया। घटना ताजनगरी के सिकंदरा थाना क्षेत्र की है। बीमार भतीजी को डाक्टर को दिखाकर गांव लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में मां-बेटी की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पनबारी निवासी रामवीर नरबार रिटायर्ड फौजी हैं। छोटा भाई बल्वेन्द्र बीएसएफ में तैनात है। शनिवार को राजवीर बल्वेन्द्र की पत्नी अंजू के साथ बेटी कुक्कु को डाक्टर को दिखाने गए थे। पिछले कुछ दिनों से वह बीमार चल रही थी।

पीछे से बाइक को मारी टक्कर

डाक्टर को दिखाने के बाद वापस लौट रहे रामवीर की बाइक में ट्रक चालक ने पीछे टक्कर मार दी। इससे रामवीर की बाइक अनियंत्रिक हो गई, पीछे बैठी अंजू और कुक्कु ट्रक के नीचे हा गए, इससे मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। हादसे को देख ट्रक चालक मौके से भाग निकला।

दुर्घटना पर पहुंचे ग्रामीण

हादसे की खबर पर गांव से दर्जनों की संख्या लोग हाइवे पर जमा हो गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर जाम लगा दिया। हाइवे पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बमुश्किल जाम को खुलवाया।

सात घंटे बाधित रहा मार्ग

घटना के बाद से हाइवे पर सात घंटे यातायात बाधित रहा। इससे भारी वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम एम्बूलेंस भी कई घंटे तक फसी रहीं। दोनों ओर पुलिस ने व्यवस्था को अपने हाथ में ले लिया। देर-शाम तक मार्ग को सुचारू किया गया।

वर्जन

हादसे में अंजू और उनकी एक वर्षिय बेटी की मौत हुई है। चालक के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

अजय कौंशल, थाना प्रभारी