- गोरखनाथ एरिया का मामला, पत्‍‌नी की पिटाई कर किया कुकर्म, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

- महिला की शिकायत पर आईजी ने केस दर्ज करने का दिया निर्देश

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया में पत्‍‌नी के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाले पति की करतूत सामने आने के बाद शनिवार को गोरखनाथ एरिया में भी इसी तरह का मामला सामने आया। आईजी जोन से महिला ने जो कुछ सुनाया, उसे जानकर पति परमेश्वर से किसी का भी भरोसा उठ जाए। महिला का कहना है कि उसके पति ने पिटाई कर पहले तो उसके साथ कुकर्म किया। फिर उसकी वीडियो क्लिीप बना ली। अब वह उस पर वेश्यावृत्ति के लिए दबाव बना रहा है। महिला के साथ बेटे की करतूत से परेशान उसके सास-ससुर भी पहुंचे थे। आईजी मोहित अग्रवाल ने तत्काल गोरखनाथ एसओ को केस दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

अप्राकृतिक संबंध बनाया

गोरखनाथ एरिया के बरगदवां की महिला ने आईजी को बताया कि उसका पति बेहद खराब बर्ताव कर रहा है। वह उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है। इसके लिए वह तैयार नहीं हुई तो उसने उसकी पिटाई की। जबरन उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया। इसकी वीडियो क्लिप बना ली। अब वह वीडियो दिखाकर उसे वेश्वावृत्ति के लिए दबाव बना रहा है।

कई युवतियों से संबंध

महिला ने बताया कि उसका पति नौतनवां में रहकर कारोबार करता है। उसके कई युवतियों से नाजायज ताल्लुकात हैं। वह देह व्यापार के धंधे से जुड़ गया है। अब उसे भी उसी धंधे में धकेलना चाहता है। महिला की बात सुनकर आईजी ने गोरखनाथ एसओ से बात की। आईजी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई का निर्देश एसओ को दिया। आईजी ने कहा कि केस दर्ज करने के बाद महिला की डॉक्टरी परीक्षण में विलंब न किया जाए। मेडिकल परीक्षण में देरी होने से पीडि़त को नुकसान उठाना पड़ता है।

गोरखनाथ एसओ को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। इस प्रकरण में किसी तरह की लापरवाही नहीं होगी।

मोहित अग्रवाल, आईजी जोन