सियासत

- मेरठ से होगा बीजेपी के उड़ान कार्यक्रम का आगाज

- 6 जनवरी को एक साथ 403 विधानसभा में होगा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सांसद हेमा मालिनी प्रदेशभर की महिलाओं से करेंगी गुफ्तगू

Meerut: 14 वर्षाें से वनवास झेल रही बीजेपी इस बार हर हालत में यूपी की सत्ता पर काबिज होना चाहती है. जिसको लेकर पार्टी इस बार कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती. पीएम मोदी की मन की बात व चाय पर चर्चा की तरह अब महिलाओं से मन की बात की जाएगी. पार्टी सूत्रों के मुताबिक की इसकी शुरूआत मेरठ से 6 जनवरी को होने जा रही है.

महिलाओं को जोड़ने की तैयारी

बीजेपी एक और जहां दलितों, अति पिछड़ों को जोड़ने के लिए सम्मेलन कर रही है. वहीं महिलाओं को जोड़ने के लिए महिला सम्मेलन आयोजित किए गए थे. महिला सम्मेलनों में उमड़ रही भीड़ से गदगद बीजेपी ने उड़ान कार्यक्रम तैयार किया है. उड़ान कार्यक्रम के माध्यम से बीजेपी यूपी की महिलाओं से उनके मन की बात जानने की कोशिश करेगी.

स्टार प्रचारक करेगी लाइव गुफ्तगू

महिलाओं से रूबरू होने के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी और सांसद हेमामालिनी को जिम्मेदारी सौंपी है. जो मेरठ स्थित निजी यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम से प्रदेश भर की महिलाओं के मन को टटोलेंगी.

403 विधान सभाओं में प्रसारण

बीजेपी सूत्रों के अनुसार इस उड़ान कार्यक्रम का प्रसारण प्रदेश की 403 विधान सभाओं में एक साथ होगा. मेरठ में होने वाले इस कार्यक्रम में स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी के अलावा महिला मोर्चा की अन्य पदाधिकारियों के पहुंचने की उम्मीद भी जताई जा रही है. कार्यक्रम में महिलाओं के साथ स्टूडेंट्स भी मौजूद रहेंगे. अभी तक तय कार्यक्रम के अनुसार सभी विधान सभाओं में एक स्थान पर पंचायत आयोजित की जाएगी. पंचायत में महिलाएं सीधे सवाल पूछेंगी. जिनका जवाब हेमा और स्मृति ईरानी देंगी. कार्यक्रमों को देहात में भी एलईडी लगाकर दिखाने की व्यवस्था की जाएगी.

वर्जन

पार्टी समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलना चाहती है. इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए उड़ान कार्यक्रम की प्लानिंग की गई है.

करूणेश नंदन गर्ग, महानगर अध्यक्ष बीजेपी

----