-तेघड़ा थाना के मधुरापुर पुबारी टोला की घटना

-ग्रामीणों की मांग पर बुलाया गया श्वान दस्ता

- कुछ दिन पहले ही महिला के पति की हुई थी हत्या

PATNA/BEGUSARAI: शुक्रवार की रात बेखौफ अपराधियों ने तेघड़ा थाना के मधुरापुर पुबारी टोल निवासी स्व कन्हैया सिंह की फ्भ् वर्षीय पत्नी रूबी देवी की हत्या गला दबाकर कर दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ तेघड़ा हरिशंकर कुमार, तेघड़ा थानाध्यक्ष रामस्वार्थ, फुलवडि़या थानाध्यक्ष रंजीत रंजन सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस पदाधिकारी को आक्रोशित ग्रामीणों की खरी-खोटी सुननी पड़ी। आक्रोशित ग्रामीण अपराधियों को अविलंब पकड़ने के लिए श्वान दस्ता मंगवाने की मांग कर रहे थे। हालांकि श्वान दस्ता को जांच में कुछ भी सफलता हासिल नहीं हुई।

कन्हैया हत्याकांड से जोड़ रही पुलिस

श्वान दस्ता के हैंडलर ने एसडीपीओ तेघड़ा को सिर्फ इतना ही बता पाए कि घटना करने वाले अपराधी गाड़ी से आए थे। प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी। एसडीपीओ ने बताया कि घटना को अंजाम देनेवाला कोई बाहरी नहीं है, बल्कि इसी इलाके का है। बताते चले कि कुछ दिन पहले कन्हैया सिंह की भी हत्या गोली मारकर कर दी गई थी। इसकी साजिश जेल से रची गई थी। कन्हैया सिंह पर भी कई संगीन मामले दर्ज थे। वर्चस्व की लड़ाई में कन्हैया की हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस हत्याकांड को कन्हैया के हत्याकांड से जोड़कर देख रही है।

प्रथम ²ष्टया मामला पुरानी रंजिश का प्रतीत होता है। महिला के पति स्व। कन्हैया सिंह हत्याकांड से जुड़ा लग रहा है। जांच के बाद ही विशेष जानकारी मिल पाएगी।

- हरिशंकर कुमार, एसडीपीओ, तेघड़ा