-बिथरी चैनपुर में पीएसी नहर से उड़ला को जाने वाली रोड के किनारे मिली लाश

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या सामने आयी, जांघ में मिला फ्रैक्चर

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट में लावारिस लाशों का मिलना जारी है। थर्सडे सुबह बिथरी थाना चैनपुर अंतर्गत पीएसी नहर से उड़ला को जाने वाली रोड के किनारे खाई में महिला की लाश पड़ी मिली। महिला के सिर और पैर में चोट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या सामने आया है। महिला की जांघ में फ्रैक्चर और पैर में चोट भी मिली है। डॉक्टर्स ने बिसरा प्रिजर्व किया है। जिससे साफ है कि महिला की बेरहमी से पिटाई करने के बाद हत्या की गई और फिर उसे बाइक से घसीटते हुए रात के अंधेरे में लेकर जाया गया और फिर सुनसान एरिया में फेंककर फरार हो गए। महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

नहीं हो सकी पहचान

थर्सडे सुबह शमसाद मॉर्निग वॉक पर टहलने के लिए निकला था। उसने देखा कि पीएसी नहर से कुछ दूरी पर हनीफ के सब्जी के खेत में पापुलर के किनारे एक लाश पड़ी है। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर बिथरी चैनपुर पुलिस पहुंची और फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया। लाश मिलने की सूचना पर आसपास के गांवों के लोग पहुंच गए लेकिन किसी ने महिला की पहचान नहीं की।

नहीं मिले जूता चप्पल

महिला को सफेद कपड़े में लपेट कर फेंका गया था। उसने फिरोजी कलर का सूट पहना था। महिला के हाथ में कलावा बंधा हुआ था और मांग में सिंदूर भी था। महिला की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास होगी। महिला के कपड़ों पर उल्टी की गंदगी भी लगी हुई थी और उसका पैर में भी चोट थी। जिससे आशंका है कि महिला को पहले जहरीला पदार्थ देकर मारने की कोशिश की और जब उसकी मौत नहीं हुई तो उसका गला दबा दिया गया। कोई भी मौके पर जूते और चप्पलें नहीं मिली हैं।

2------------------

महिला के पति ने नहीं लिया शव

देवरनियां में पार्वती की लाश को उसके पति राकेश और उसके सौतेले बेटे ने शव को लिया ही नहीं। पुलिस के पास महिला का जेठ पहुंचा और उसने शव का अंतिम संस्कार किया। पति और बेटे अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुए। पुलिस की शुरुआती जांच में महिला के कई लोगों से अवैध संबंध सामने आए हैं। वह अक्सर घर से बाहर ही रहती थी। अब पुलिस महिला के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल के आधार पर हत्यारोपियों की तलाश में जुटी हुई है। अब पुलिस पति से भी इस मामले में पूछताछ करेगी।