कार सवार युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

पीडि़ता ने थाने में पांच के विरुद्ध दी तहरीर

Meerut : लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी में टेंपो में जा रही महिला को कार सवार युवकों ने खींच लिया और मारपीट की। विरोध करने पर महिला पर ब्लेड और उस्तरे से वार कर घायल कर दिया। पीडि़ता जान बचाकर थाने पहुंची और पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी। मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। लिसाड़ी गेट की जाकिर कालोनी निवासी फेमिना पत्‍‌नी शाबिर बुधवार दोपहर टेंपो से अपने मायके मछेरान आ रही थी।

कार में सवार थे आरोपी

इसी दौरान कालोनी के बाहर शान मोहम्मद मस्जिद के पास कार सवार युवकों ने टेंपो के सामने अपनी कार लगा दी। इसके बाद फेमिका को टेंपो से खींच लिया और मारपीट की। विरोध करने पर दो आरोपियों ने महिला पर उस्तरे और ब्लेड से हमला कर घायल कर दिया। हाथ और कमर पर कई जगह जख्म बन गए। कुछ टैंपो सवार लोगों और स्थानीय महिलाओं ने पीडि़ता को बचाया। पीडि़त महिला वहां से पैदल ही भाग निकली व लिसाड़ी गेट थाने पहुंच गई।

पांच के खिलाफ दी तहरीर

पीडि़ता ने थाने में अपने चचिया ससुर के बेटों समेत पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायल महिला का मेडिकल कराया और घटनास्थल पर जांच के लिए टीम पहुंची। पूछताछ की गई, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुके थे। इसके बाद पीडि़ता की तहरीर पर मोहसीन, नदीम पुत्रगण रमजान और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।