महिलाओं ने माना मोदी ने दिया है उनको सम्मान

शहर की महिलाएं मान रहीं मोदी को सबसे बेहतर प्रधानमंत्री

MEERUT । चुनाव के नतीजे आते ही शहर में जहां जश्न का माहौल है। वहीं शहर की महिलाओं ने केंद्र में दोबारा बीजेपी सरकार के आने पर खुशी जताई, महिलाओं के अनुसार मोदी जैसा प्रधानमंत्री कोई दूसरा नहीं है। मोदी का व्यक्तित्व ही चमत्कारी है। इसके साथ ही महिलाओं को सम्मान दिलाने में पीएम ने जो कार्य किए है उनकी भी महिलाओं ने सराहना की। महिलाएं ने शुभकामनाएं देते हुए उम्मीद जताई।

मोदी जी के आने से हम बहुत ही खुश है, क्योंकि इंडिया में मोदी जैसा कोई भी नेता ऐसा नहीं है जो इंडिया को आगे बढ़ा सके, मोदी जी ने देश को आगे बढ़ाने में बहुत कार्य किया है, वो वास्तव में एक शेर की भांति काम करते हैं, जो रात में भी चुपचाप सर्जिकल स्ट्राइक कराकर देश को आतंकवाद से बचाना जानते हैं।

डॉ। किरण प्रदीप, प्रिंसिपल, कनोहर लाल पीजी कॉलेज

मोदी जी की वजह से हमारा देश तरक्की कर पाएगा, इस बात की मुझे उम्मीद है, आज मोदी जी को जीतता देख मुझे बहुत ही खुशी हो रही है और इस बात का विश्वास है कि मेरा भारत एक अच्छे हाथों में है।

कनिका कौशिक, कोर्डिनेटर, शांति निकेतन विद्यापीठ

मोदी जी ने फिर से असत्य पर जीत हासिल कर देश को दिखा दिया है कि सत्य की ही जीत होती है चाहे कुछ भी कर ले। मोदी जी देश को आगे ले जाएंगे। इसका पूरा विश्वास है, महिलाओं के सम्मान के लिए भी पीएम ने काफी कार्य किए हैं जो भविष्य में लाभ देंगे।

प्रतिभा, बेगमबाग

पीएम मोदी ने देश हित में जो महत्वपूर्ण कार्य किए है और जो महिलाओं के सम्मान के लिए काम किया है वो सराहनीय है, आशा है कि दोबारा से उन्होनें जो जिम्मा उठाया है उस पर खरा उतरेंगे। महिलाओं के हित में और भी महत्वपूर्ण कार्य करेंगे।

मोनिका जैन, दिल्ली रोड

हमें पूरी उम्मीद थी कि सत्य की जीत होगी जो हुई है, पीएम मोदी से महिलाओं को बहुत ही उम्मीदे हैं यकीनन हमारी आशाओं को पीएम पूरा करेंगे।

लता जैन, ब्रह्मापुरी