- आधी आबादी को सता रही सुरक्षा की चिंता

- वोट का है बहुत महत्व करेंगे हर हाल में वोट

Meerut- आज वोटिंग है, वोटिंग हमारा अधिकार है, जिसे हमें करना चाहिए। कुछ इसी तरह की अपील शहरी महिलाएं कर रही हैं। इसके साथ ही महिलाओं का मानना है कि प्रत्याशी का चुनाव किसी के दवाब में नहीं बल्कि अपनी समझ से करना चाहिए। शहर की आधी आबादी के अनुसार उन्हें ऐसी सरकार चाहिए, जिसके राज में विकास हो, रोजगार मिले न कि गुंडाराज। महिलाओं को अपनी सुरक्षा का ख्याल रखने वाली सरकार चाहिए।

चाहिए महिलाओं की सुरक्षा

शहर की महिलाओं को महिला सुरक्षा की चिंता है। महिलाओं का मानना है कि शहर में नहीं बल्कि यूपी में ही क्राइम बढ़ता जा रहा है। ऐसे में महिलाओं को क्राइम से छुटकारा दिलाने वाली सरकार चाहिए। इसलिए महिलाएं इस बार सोच समझकर ऐसे प्रत्याशियों को चुनेंगी जो गुंडाराज मुक्त सरकार से बनाए।

चाहिए रोजगार विकास

महिलाओं का कहना है कि वोटिंग करना बहुत जरूरी है, इसलिए वो अपना वोट करने जरूर जाएगी। महिलाओं के अनुसार वो ऐसा प्रत्याशी चुनेंगे जिससे एक मजबूत सरकार सामने आए। ऐसी सरकार चाहिए जो रोजगार के अवसर दे और विकास पर काम करें। महिलाएं ऐसा प्रत्याशी चुनने की बात कर रही है जो उनके क्षेत्र का विकास करें और जनता के हित में काम करें।

क्या होती हैं महिलाएं

वोटिंग हमारा अधिकार है। हमारा एक भी वोट बर्बाद न जाए, इसलिए हमें वोट करना चाहिए। मैं वोट जरूर करने जाऊंगी।

-बॉबी, रजबन

मैं हर साल जल्दी वोटिंग करने जाती हूं, क्योंकि सारे काम बाद में पहले वोट जरूरी है। हमें अपने वोट को सोच समझकर करना चाहिए।

-रुचिका, सदर

यूपी में क्राइम सबसे बड़ा मुद्दा है, इसलिए ऐसी सरकार चाहिए जो मजबूत हो और गुंडराज खत्म करने में सक्षम हो।

-निधि, थापरनगर

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कोई काम नहीं कर रहा है। वादे किए जाते हैं, लेकिन महिला सुरक्षा को लेकर कोई काम नहीं करता है।

-अंजू पांडे, शास्त्रीनगर

सोच समझकर अपना वोट करना है, ऐसी सरकार चाहिए जो विकास करें और युवाओं को रोजगार का अवसर प्रदान करें व गुंडाराज खत्म करें।

-डॉ। आरती शर्मा, शास्त्रीनगर