हिना मर्डर केस में पुलिसिया कहानी में झोल ही झोल, मुख्य आरोपी को आनन-फानन भेजा जेल

न मर्डर वैपन बरामद करने का प्रयास और न ही हिना के मोबाइल का कुछ पता चला

ALLAHABAD: हिना तलरेजा की हत्या किसी साजिश का नतीजा नहीं थी, मौज-मस्ती के दौरान किसी बात पर अदनान से उसकी लड़ाई मौत का सबब बन गई। इसे अदनान ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया है। पुलिस के मुताबिक हत्या की रात (चार जुलाई) हिना ने रजिस्टर्ड पति अदनान को फोन कर लांग ड्राइव पर चलने को कहा था। इस दौरान अदनान के दो दोस्त भी मौजूद थे।

क्या कहा अदनान ने

पुलिस की मानें तो हिना उस रात ओला टैक्सी से खुल्दाबाद पहुंची। इसके पहले उसने अदनान को फोन कर मौसम का वास्ता देकर बाहर चलने की जिद की थी। पहले अदनान ने शहर के किसी होटल में मस्ती की बात कही लेकिन हिना की जिद पर उसे झुकना पड़ा। तब उसने हिना की रजामंदी पर दो दोस्तों को भी साथ लिया और सभी कार से कौशांबी की ओर रवाना हो गए।

ढाबा पर खाने का था प्लान

चारों ने कौशांबी के किसी ढाबे में खाना खाने का प्लान बनाया। इससे पहले कार में जमकर शराब पी। इसी बीच किसी बात को लेकर अदनान और हिना में लड़ाई हो गई। बात हाथापाई तक पहुंच गई। किसी तरह दोस्तों ने दोनों को शांत किया और फिर सभी ने कोखराज एरिया के ढाबे में खाना खाया। वहां से लौटते वक्त तीनों दोस्तों ने हिना का चेहरा कपड़े से दबाया और माथे पर पिस्टल रखकर ट्रिगर दबा दिया। इसके बाद चाकू से चेहरा क्षत-विक्षत कर लाश फेंककर फरार हो गए।

कहानी खासी दिलचस्प है

पुलिस की कहानी दिलचस्प है लेकिन यह समझ नहीं आ रहा कि अदनान को रविवार सुबह आनन फानन स्पेशल कोर्ट में क्यों पेश किया गया। अभी तक पिस्टल और मोबाइल का सुराग भी नहीं लगा है। इसी वजह से पुलिस की कहानी में झोल नजर आ रहा है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट रिपोर्ट ने जब पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया तो गोलमोल जवाब दिया गया। हत्या के दौरान कार में मौजूद अदनान के दोस्तों के नाम भी पुलिस बताने से कतरा रही है। सूत्रों की माने तो कौशांबी पुलिस ने रविवार को मामले में फैसल नाम के युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। यह कौन है और क्यों पुलिस के राडार पर है इसका जवाब कोई नहीं दे रहा।

अदनान को कोर्ट में पेश किया गया है। उसके दो सहयोगियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

आरके पांडेय, एसपी कौशांबी