RANCHI:माही के स्कूल कोच केआर बनर्जी टीम इंडिया की जीत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह कहते हैं कि अभी जिस फार्म में टीम इंडिया है, उसे देखकर तो यही लगता है कि वह सेमिफाइनल में आस्ट्रेलिया को पटखनी दे ही देगी। हालांकि क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें अंतिम बॉल तक रोमांच बना रहता है। कब, क्या टर्निग प्वाइंट हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। हालांकि देश भर की दुआएं टीम इंडिया और माही के साथ है, तो इसका असर तो पड़ेगा ही।

जोश से लबरेज है टीम इंडिया: चंचल

धोनी के कोच रहे चंचल भट्टाचार्य को माही के नेतृत्व क्षमता पूरा यकीन है। वह कहते हैं कि सेमीफाइनल तो टीम इंडिया ही जीतेगी। आस्ट्रेलियाई दौरे पर धोनी सेना की काफी आलोचनाएं हुई थीं। लेकिन, इसके बावजूद प्लेयर्स में जोश आया और उनका बेहतर परफॉरमेंस देखने को भी मिला। यह बात जरूर है कि आस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है। लेकिन, टीम इंडिया भी जोश में है। अब तक खेले गए सभी मैचों में जीत हासिल हुई है।

सेमीफाइनल तो जीतेंगे ही: जयना दा

जयना दा को अपने दोस्त माही की काबिलियत पर रती भर भी शक नहीं है। वह कहते हैं कि सेमीफाइनल में टीम इंडिया ही जीतेगी। हालांकि, आस्ट्रेलिया भी सेमीफाइनल में हारना नहीं चाहेगी। दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर होगी। किसी को कम नहीं आंका जा सकता है। लेकिन, इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि टीम इंडिया इस वक्त पूरे जोश में है, जिससे आस्ट्रेलिया को मुंह की खानी पड़ेगी ही। वहीं माही कैप्टन कूल हैं। टीम से कैसे बेहतर करवाना है, यह धोनी भलीभांति जानते हैं।

माही हारने वालों में नहीं : परमजीत

माही के दोस्त परमजीत सिंह छोटू व‌र्ल्ड कप को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि सबकी दुआएं माही के साथ है। पूरा देश टीम इंडिया के साथ है। सेमिफाइनल में हम ही बाजी मारेंगे। चाहे कितना भी मुश्किल कंडीशन क्यों न हो। माही हारने वालों में से नहीं है। गुरुवार का मैच वैसे भी रोमांचक होने वाला है। इसका इंतजार माही के शहर के साथ-साथ पूरा देश बेसब्री से कर रहा है। हम भी तैयार हैं, गुरुवार के मैच को देखने के लिए और माही की जीत को सेलिब्रेट करने के लिए।