- काफी समय से बीमार चल रही थी छात्रा

- पारा में भी दुकानदार ने की आत्महत्या

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW :

गुडंबा में रविवार की सुबह एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनसे आत्महत्या से पहले अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिखा. नोट में उसने जिंदगी से तंग आकर जान देने की बात लिखी थी. वह काफी समय से बीमार थी. दूसरी तरफ पारा इलाके में एक जनरल स्टोर चलाने वाले ने फांसी लाकर अपनी जान दे दी.

रिश्तेदार के घर के परिजन

गुडंबा के आदिल नगर निवासी प्लम्बर गंगाराम रावत बेटी मनीष (18) 9 वीं क्लास की छात्र थी. कुछ समय से मनीष बीमार चल रही थी. रविवार की सुबह गंगाराम अपने काम पर गोमतीनगर चला गया, जबकि उसकी पत्नी और अन्य बच्चे एक रिश्तेदार के घर गए थे. घर पर मनीष अकेली थी. इस बीच मनीषा ने छत के पंखे में दुपट्टे के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी. मोहल्ले वालों ने जब मनीषा का शव लटका देखा तो खबर उसकी मां को दी. खबर मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. मनीषा को फंदे से उतार कर प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया.

जरनल स्टोर संचालक ने लगाई फांसी

पारा के परसादीखेड़ा में जनरल स्टोर चलाने वाले आकाश यादव (20) अपने परिवार के साथ रहता था. आकाश दुकान के ऊपर ही बने कमरे में सोता था. शनिवार रात को भी आकाश दुकान के ऊपर बने कमरे में लेटा था. रविवार की सुबह उसका भाई लालू यादव उसको जगाने के लिए दुकान पहुंचा तो देखा कि आकाश का शव पंखे में साड़ी के सहारे लटक रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.