सैन फ्रांसिस्को (आईएएनएस)विंडोज बेस्‍ड कंप्‍यूटर पर वीडियो गेम्‍स से जुड़ी प्रॉब्‍लम्‍स के बारे में गेमर्स द्वारा बार-बार शिकायतों के बाद, एक्सबॉक्स चीफ फिल स्पेंसर ने माइक्रोसॉफ्ट स्टोर को ठीक करने और इसे पीसी गेमर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ डिजिटल स्टोरफ्रंट बनाने का पक्‍का वादा गेम यूजर्स से किया है।

XO18 इवेंट में कंपनी ने गेमर्स की प्रॉब्‍लम्‍स को ठीक करने का किया वादा
द वर्ज के मुताबिक माइक्रोसॉफ्ट गेम स्टोर पर गेम्‍स की डाउनलोड और इंस्टॉलेशन प्रक्रिया बार बार फेल होने, इंस्‍टॉलेशन में एरर कोड या बेतुके प्रतिबंधों के साथ साथ ही तमाम बग्‍स को लेकर पिछले दिनों दुनिया भर के यूजर्स ने ढेरों कंप्‍लेन कर रखी हैं। गेमर्स से जुड़े इन सभी मुद्दों को लेकर माइक्रोसॉफ्ट ने मैक्सिको में 10 नवंबर को हुए अपने XO18 इवेंट में वादा किया है कि हम इन प्रॉब्‍लम्‍स को बेहतर ढंग से ठीक करेंगे। इस मामले पर फिल स्पेंसर ने कहा है "मुझे लगता है कि हमारे पास विंडोज़ पर करने के लिए बहुत सारा काम है और यह जो कुछ भी है, मैं उसके लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।

पीसी गेमर्स के लिए खुशखबरी,xbox चीफ ने खाई कसम,गेम स्‍टोर को ठीक करके रहेंगे

विंडोज 10 की एक्‍सबॉक्‍स ऐप भी बनेगी गेमर्स फ्रेंडली
फिल स्पेंसर ने कहा है कि गेमर्स को बेस्‍ट सर्विस देने को विंडोज स्‍टोर में महत्‍वपूर्ण सुधार करने के लिए मैं सबसे बड़े लीडरशिप रोल में आ रहा हूं। इसके अलावा गेमर्स की सुविधा के लिए विंडोज 10 पर यूज होने वाली एक्‍सबॉक्‍स ऐप में भी महत्‍वपूर्ण बदलाव और सुधार किए जाएंगे, ताकि गेमर्स कंप्यूटर पर भी हर तरह के विंडोज बेस्‍ड गेम्‍स का पूरा मजा उठा सकेंगे।

वाट्सएप में पहली बार लॉन्‍च हुए फन स्‍टीकर्स, जो बदल देंगे आपकी चैटिंग का अंदाज

व्हाट्सएप से जुड़े इन 10 सवालों के जवाब क्‍या आपको मिले? यहां पढ़िए

Technology News inextlive from Technology News Desk