कानपुर। शाओमी इंडिया द्वारा जारी एमआई ए 3 के टीजर की तस्वीरें और वीडियो देख कर लग रहा है कि इसमें 3 बैक कैमरे दिए गए हैं। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने अपने ट्वीट में इस बात का खुलासा किया कि वो जल्द ही एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं। हालांकि उनकी ट्वीट में दो लेटेस्ट फोन्स शाओमी एमआई A3 और एमआई ए3 लाइट के फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल होने की जानकारी दी गई है।
लाॅन्च से पहले शाओमी mi a3 का टीजर आउट,ट्रिपल बैक कैमरे के साथ हो सकती हैं ये खूबियां

महीने भर पहले ही मिल गया था लाॅन्चिंग हिंट
सोशल मीडिया और टेक साइट गिजमोचाइना की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अफवाह थी कि शाओमी एमआई ए3 के अलावा शाओमी एमआई 9 एसई ग्लोबली लाॅन्च करने की भी तैयारी में है। ये फोन भी 3 बैक कैमरों के साथ आ सकते हैं। कंपनी भारत में एमआई 9 एसई के प्रमोशन में जोरों से लगी है। वहीं मनु जैन के मुताबिक उन्होंने पिछले महीने ही नए फोन की लाॅन्चिंग को लेकर हिंट दे दिया था। उन्होंने कहा था कि अगले फोन में स्नैपड्रैगन 7XX एसओसी प्रोसेसर लगा होगा। शाओमी एमआई ए3 स्नैपड्रैगन 710, 712 या फिर 730 प्रोसेसर के साथ जारी हो सकता है। हालांकि इन कंपनी के तीनों फोन जो लाॅन्च होने वाले हैं उनमें स्नैपड्रैगन 7XX सीरीज एसओसी प्रोसेसर होने की ही उम्मीद लगाई जा रही है।
लाॅन्च से पहले शाओमी mi a3 का टीजर आउट,ट्रिपल बैक कैमरे के साथ हो सकती हैं ये खूबियां
फोन में हो सकते हैं ये फीचर्स
एमआई ए 3 में 3 रियर कैमरे होने की बात है, तीनों कैमरे 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिगक्सल और 8 मेगापिक्सल के हो सकते हैं। ये अलट्रा वाइड लेंस के साथ टेलीफोटो लेंस से भी लैस होंगे। फोन का सेल्फी कैमरा 20 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं शाओमी 9 एसई में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर पर काम करेगा। इस फोन की स्क्रीन 5.97 इंच की वाॅटरड्राप डिस्प्ले बताई जा रही है। इसकी रैम 6 जीबी है। इसकी बैटरी 3070 mAh बताई गई है। इन फोनों में 64 जीबी और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन होगा।
लाॅन्च से पहले शाओमी mi a3 का टीजर आउट,ट्रिपल बैक कैमरे के साथ हो सकती हैं ये खूबियां

ये हैं 5000 mAh के धांसू बैटरी वाले 3 दमदार बजट फोन, खरीदने से पहले देख लें जरूर

नोकिया 4.2 लांच, जानें कीमत और खासियतें

Technology News inextlive from Technology News Desk