सबसे पतला और सबसे शानदार LED टीवी

MI और Redmi Note स्‍मार्टफोन के फीचर्स के बारे में तो बहुत सारे लोग बहुत कुछ जानते हैं, पर अब यही कंपनी यानि Xiaomi इंडियन कस्‍टमर्स के लिए अपना सबसे पतला स्‍मार्ट टीवी लेकर आ गया है। 4K डिसप्‍ले स्‍क्रीन साइज के साथ शाओमी ने Mi Led TV 4 लॉन्‍च करके भारतीय टेलीविजन मार्केट में तहलका मचा दिया है। शाओमी का दावा है कि एक सिक्‍के की मोटाई के बराबर होने के कारण ये दुनिया का सबसे पतला एलईडी टीवी है। 55 इंच साइज वाले इस टीवी की कीमत भारत में 39,999 रुपए होगी। कंज्‍यूमर्स फिलहाल इस टीवी को 2 फरवरी से सिर्फ फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे। उम्‍मीद है कि जल्‍दी ही कंपनी यह टीवी ओपन मार्केट में खरीद के लिए उपलब्‍ध कराएगी।

xiaomi भारत में लेकर आई दुनिया का सबसे पतला mi led स्‍मार्ट टीवी,इसके फीचर्स के आगे सारे टीवी हैं बेकार!

Mi Led TV 4 में हैं शानदार कनेक्‍टीविटी और फीचर्स

आपको बता दें के यह स्‍मार्ट टीवी डेटा कनेक्‍टीविटी के मामले में बहुत ही शानदार है। इस टीवी में 5 गीगाहर्ट्ज की वाईफाई कनेक्‍टीविटी के साथ ब्‍लूटूथ 4.0 सपोर्ट, 100 एमबीपीएस के लैन कनेक्‍शन सपोर्ट के साथ HDMI, USB x3 और AV चैनल सपोर्ट मौजूद है। यानि की आप कंप्‍यूटर से लेकर स्‍मार्टफोन तक किसी भी डिवाइस को आसानी से इस टीवी से कनेक्‍ट कर स‍कते हैं।

xiaomi भारत में लेकर आई दुनिया का सबसे पतला mi led स्‍मार्ट टीवी,इसके फीचर्स के आगे सारे टीवी हैं बेकार!


सिर्फ 500 रुपए में आने वाला है 4G स्‍मार्टफोन, इसके साथ 60 रुपए में मिलेगी महीने भर कॉलिंग और डेटा

अनोखे Mi रिमोट के अलावा अपनी आवाज से भी कंट्रोल कर सकेंगे टीवी

अब टीवी के साथ रिमोट होना तो नॉर्मल बात है, लेकिन Mi Led TV 4 के साथ मिलेगा 11 बटनों वाला खास 360 डिग्री रिमोट कंट्रोल। इस रिमोट कंट्रोल से टीवी के अलावा सेट टॉप बॉक्‍स को भी ऑपरेट किया जा सकेगा, बस इसके लिए आपको एक MI केबल कनेक्‍ट करनी होगी। यही नहीं शाओमी का यह सबसे पतला टीवी वॉयस कंमाड पर भी काम कर सकता है।

xiaomi भारत में लेकर आई दुनिया का सबसे पतला mi led स्‍मार्ट टीवी,इसके फीचर्स के आगे सारे टीवी हैं बेकार!


WhatsApp पर कर सकेंगे पेमेंट और फंड ट्रांसफर, ऐप पर यूं दिखा नया पेमेंट फीचर!

Dolby, DTS साउंड के साथ टीवी में लगा है हाईपावर प्रोसेसर

यह टीवी अपने आप में एक पावरफुल कंप्‍यूटर से कम नहीं है। इस टीवी में Amlogic Cortex-A53 प्रोसेसर लगा हुआ है, जो 2 जीबी रैम और 8 जीबी रॉम के साथ टीवी के फंक्‍शन और फीचर्स वाकई धमाकेदार महसूस होंगे। साउंड के मामले में भी Mi Led TV 4 शायद सबसे आगे है, क्‍योंकि इसमें Dolby, DTS सिनेमा लेवल साउंड का पूरा मजा मिलेगा।

 

अब Facebook यह भी बताएगा कि आप अमीर हैं या गरीब!

75 परसेंट ऑनलाइन कंटेंट मिलेगा फ्री

आपको बता दें कि Mi Led TV 4 के लिए कंपनी ने तमाम ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथ टाइअप किया है। जिससे कंज्‍यूमर को बहुत सारा इंटरनेट कंटेंट फ्री में देखने को मिलेगा। Hotstar और Voot से लेकर TVF, Flickstree, Voot Kids, Hungama Play, Zee5, Sun NXT, ALT Balaji और Sony Liv पर उपलब्‍ध करीब 50 हजार घंटों का पेड कंटेट भी आप फ्री में देख पाएंगे बस आपके पास Mi का यह Led TV 4 होना चाहिए।


जिस YouTube को देखकर दिल खुश हो जाता है, क्‍या उसके बारे में ये 10 अनोखी बातें जानते हैं?

Technology News inextlive from Technology News Desk