द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल सिटी स्थित कंट्री के टॉप प्राइवेट बी स्कूल एक्सएलआरआई को लंदन में फेलिसिटेट किया गया है। इस इंस्टीट्यूट को 'स्किल ट्री ग्रेट प्लेस टू स्टडी-इंडिया एडिशन' से सम्मानित किया गया। यह सम्मान पहली बार किसी को दिया गया है। फेलिसिटेशन सेरिमनी हाउस ऑफ कॉमन्स में ऑर्गेनाइज किया गया था। इस मौके पर कंट्री के उन चुनिंदा 20 एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस को फेलिसिटेट किया गया जिन्होंने कंट्री को ग्लोबल एजुकेशन में एक अलग पहचान दिलाई है। एक्सएलआरआई के डीन एकेडमिक्स डॉ प्रणबरेश रे ने अवार्ड रिसीव किया। इस सम्मान पर एक्सएलआरआई के डायरेक्टर फादर ई अब्राहम ने खुशी जाहिर की और कहा कि ऐसे सम्मान मिलने से स्टूडेंट्स और फैकल्टीज इंस्पायर्ड होते हैं और अच्छा करने के लिए। एक्सएलआरआई के अलावा जिन एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस को फेलिसिटेट किया गया उनमें इक्फाई, एम्स और आईएमटी के नाम शामिल हैं।

----------

दो गोल से हराया

जेएसए लीग के तहत चल रहे फुटबाल मैच के तहत ट्यूजडे को आर्मरी ग्राउंड में खेले गए ए डिविजन मैच में सिविल मार्शल क्लब ने बर्मामाइंस स्टूडेंट एसोसिएशन को 2-0 से हरा दिया। सिविल मार्शल क्लब के गोपी हेम्ब्रम ने ने 11वें मिनट में पहला और सुरेश सोरेन ने 52वें मिनट में दूसरा गोल दागकर टीम को जीत दिला दी।

पा‌र्क्स इंडिया ने 1-0 से नरवा पहाड़ को हराया

दूसरी ओर गोपाल मैदान में खेले गए सुपर डिविजन मैच में पा‌र्क्स इंडिया ने नरवा पहाड़ स्टूडेंट्स क्लब को 1-0 से हरा दिया। इस मैच में पा‌र्क्स इंडिया के अजय केराई ने 5वें मिनट में पहला व मैच का एकमात्र गोल किया। इसके बाद टीम का कोई भी प्लेयर गोल नहीं दाग सका।

टाटा स्टील और झारखंड एससी रहा बराबरी पर

ट्यूजडे को कीनन स्टेडियम में खेले गए प्रीमियर लीग मैच में टाटा स्टील व झारखंड एससी का मैच 2-2 से बराबरी पर रहा। टाटा स्टील के रमेश कुजूर ने चौथे व 48वें मिनट में दो गोल दाग टीम को बढ़त तो दिला दी, लेकिन झारखंड एससी के सोमाय मांझी ने 54वें व 60वें मिनट में दो गोल दागकर टीम को बराबरी पर ला दिया।