JAMSHEDPUR: दो दिनी इस आयोजन में एक ओर जहां सांस्कृतिक गतिविधियों व सौंदर्य प्रतियोगिताओं की धूम रहेगी वहीं मनोरंजन से भरपूर मार्केटिंग के फंडे भी लुभाएंगे। यह सबकुछ होगा मार्केटिंग एसोसिएशन ऑफ एक्सएलआरआइ (मैक्सी) फेयर के 40वें संस्करण में। वैसे तो मुख्य आयोजन 12 व 13 जनवरी को होगा लेकिन नया साल शुरू होने के बाद मैक्सी और केटीएम की ओर से साइकिल रैली निकाल आयोजन के पूर्व ही उपस्थिति दर्ज कराई जा चुकी है। मकसद, हैप्पी जमशेदपुर - हेल्दी जमशेदपुर का संदेश देना।

मिस्टर एंड मिस जमशेदपुर

मैक्सी फेयर के दौरान आयोजनों की लंबी फेहरिस्त है। इसमें बच्चों की रचनात्मक दक्षता के लिए आर्ट अटैक, शहर की ब्यूटी और ब्रेन की परख करते हुए मिस्टर एंड मिस जमशेदपुर, डांस मेनिया के जरिए नृत्यकला, खाना-पकाना के साथ दिल जीतने के लिए मास्टर शेफ, बच्चों के लिए फैशन और डांस शो के अलावा और भी बहुत कुछ आयोजन होंगे। कुछ प्रतियोगिताएं सभी आयुवर्ग के लिए होंगी। वहीं फूड व अन्य मार्केटिंग स्टॉल के बीच सेल्फी कॉर्नर भी खास आकर्षण होगा।

झुमाएंगे बॉलीवुड गायक नीरज श्रीधर

जमशेदपुर मेला के नाम से भी कहे जानेवाले मैक्सी फेयर के पहले दिन 12 जनवरी को रात में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति इन हाउस म्यूजिक क्लब की ओर से होगी। वहीं दूसरे दिन के खास आकर्षण होंगे शाहरुख खान, सैफ अली खान सहित कई बॉलीवुड कलाकारों के लिए अपनी आवाज देनेवाले प्लेबैक सिंगर नीरज श्रीधर। फुटबॉल ग्राउंड में वे अपनी आवाज से देर तक शहरवासियों को झुमाएंगे।