JAMSHEDPUR: जेवियर स्कूल ऑफ मैनेजमेंट (एक्सएलआरआइ) के सालाना इवेंट मैक्सी फेयर के पहले दिन शनिवार को आयोजनों की भरमार रही. मार्केटिंग एसोसिएशन एट एक्सएलआरआइ (मैक्सी) फेयर- 2019 की शुरुआत जहां हेल्दी जमशेदपुर- हैप्पी जमशेदपुर से हुई वहीं शाम को म्यूजिक-मस्ती के बीच मिस्टर एंड मिस जमशेदपुर में सुंदरता के साथ मेधा की परख की गई. देर रात डांस की मस्ती में छात्र डूबे तो वहीं एक्सएलआरआइ के बैंड बोधि ट्री की धुन पर रात मदमस्त होती गई. आयोजनों व गतिविधियों के साथ मार्केटिंग रिसर्च की कवायद संस्थान के फुटबॉल मैदान में चलती रही वहीं दूसरी ओर शाम को पांच बजे से फादर प्रभु हॉल में मार्केटिंग कॉन्क्लेव एपोजियम में इमर्जिग ट्रेंड्स इन डिजिटल मार्केटिंग विषय पर कारपोरेट हस्तियों ने अपने विचार रखे.

लगे 33 स्टॉल, तीन हजार लोग पहुंचे

एक्सएलआरआइ के फुटबॉल मैदान में चल रहे मैक्सी फेयर में कुल 33 स्टॉल लगे हैं. आयोजकों के अनुसार शाम तक करीब तीन हजार लोगों ने इस मेले का भ्रमण किया. इस दौरान विभिन्न स्कूलों की ओर से बच्चों ने अलग-अलग इवेंट्स में प्रतिभागिता की.

मिस्टर एंड मिस जमशेदपुर

मैक्सी फेयर के दौरान बच्चों की रचनात्मक दक्षता के लिए आर्ट अटैक, शहर की ब्यूटी और ब्रेन की परख करते हुए मिस्टर एंड मिस जमशेदपुर, डांस मेनिया के जरिए नृत्यकला, खाना-पकाना के साथ दिल जीतने के लिए मास्टर शेफ, बच्चों के लिए फैशन और डांस शो के अलावा और भी बहुत कुछ आयोजन हुए. देर रात मिस जमशेदपुर का परिणाम घोषित किया गया. कुमारी शैलजा के सिर मिस जमशेदपुर का ताज सजा. कुछ प्रतियोगिताएं सभी आयुवर्ग के लिए रखी गई थीं. वहीं फूड व अन्य मार्केटिंग स्टॉल के बीच सेल्फी कॉर्नर में सेल्फी लेनेवालों की होड़ लगी रही.

बॉलीवुड सिंगर नीरज श्रीधर आज देंगे प्रस्तुति

मैक्सी फेयर के पहले दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति इन हाउस म्युजिक क्लब बोधि ट्री की ओर से की गई. वहीं दूसरे व अंतिम दिन के खास आकर्षण होंगे शाहरूख खान, सैफ अली खान सहित कई बॉलीवुड कलाकारों के लिए अपनी आवाज देनेवाले प्लेबैक सिंगर नीरज श्रीधर. फुटबॉल ग्राउंड में वे अपनी आवाज से देर तक शहरवासियों को झुमाएंगे.