बिना खाए रेस्त्रां से बाहर निकलीं
features@inext।co।in
KANPUR : इन दिनों यामी गौतम अपकमिंग मूवी 'उरी' की शूटिंग के लिए सर्बिया में अपनी बहन सुरीली के साथ हैं। जहां दोनों को एक बहुत ही खराब एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा। दरअसल, ये दोनों बहनें सर्बिया के एक जाने-माने रेस्त्रां गई थीं, पर इससे पहले कि वे कुछ ऑर्डर कर पातीं उन्हें मजबूर होकर रेस्ट्रां से बाहर निकलना पड़ा। यह बात खुद यामी ने सोशल मीडिया पर शेयर की।
यामी गौतम की बहन सुरीली को पैंट पहनने कि वजह से रेस्त्रां में नहीं मिला खाना
'ड्रेस कोड' नहीं किया फॉलो
यामी गौतम और उनकी बहन सुरीली को बिना कुछ खाए ही रेस्त्रां से बाहर जाना पडा़। यानी ने इसकी वजह बताया कि सुरीली ने पैंट्स की जगह शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी इसलिए उन्हें रेस्त्रां में एंट्री नहीं दी गई। दरअसल, पैंट्स उस रेस्त्रां के 'ड्रेस कोड' का हिस्सा हैं। बात जहां तक 'उरी' मूवी की है तो इसमें यामी एक इंटैलिजेंस ऑफीसर का रोल कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ, सुरीली भी बैटल ऑफ सारागढ़ी मूवी से डेब्यू करने वाली हैं।
यामी गौतम की बहन सुरीली को पैंट पहनने कि वजह से रेस्त्रां में नहीं मिला खाना
यामी ने लिया नया हेयर कट
यामी इन दिनों अपने नए हेयर कट को लेकर भी सोशली मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल कुछ ही दिनों पहले यामी ने एक नया हेयर कट लिया है जिसकी वजह से वो अपने फैंस के बीच काफी ट्रोल भी हुईं। वैसे कहा जा रहा है कि यामी ने अपने बाल कटवा कर छोटे सिर्फ अपनी अगली फिल्म 'उरी' की शूटिंग के लिए ही किए हैं। देखें यामी का ये नया हेयर कट।
यामी गौतम की बहन सुरीली को पैंट पहनने कि वजह से रेस्त्रां में नहीं मिला खाना

तो इस वजह से ऋतिक रोशन की 'काबिल' को स्टार यामी गौतम ने कटवा डाले बाल, अब दिख रहीं ऐसी


ऋतिक रोशन की 'काबिल' हिरोइन यामी गौतम इसलिए सीख रहीं हैं पोल डांस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk