- ईवीएम के मसले पर भी बोले आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह

किसानों की कर्ज माफी और स्वामिनाथन आयोग की संस्तुतियों को लागू करे

-अपने क्रियाकलापों से राहुल गांधी बने हैं पप्पू

मेरठ: प्रदेश में भाजपा सरकार सपा सरकार की तरह ही काम कर रही है. प्रदेश में कुछ बदला नहीं है. एक लाख 14 हजार करोड़ रुपए के पूंजीपतियों के कर्ज माफ किए जा सकते हैं तो 2 लाख 57 हजार करोड़ रुपए देश भर के किसानों के कर्ज क्यों नहीं माफ किए जा सकते. उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षो में किसानों की आत्महत्या के मामले बढ़े हैं. स्वामिनाथन आयोग की संस्तुतियों को तुरंत लागू की जाए. यह बात आम आदमी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बच्चा पार्क स्थित अपार चेंबर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही.

किसान आंदोलन को समर्थन

उन्होंने कहा कि 16 जून से आरंभ हो रहे किसान आंदोलन में आप के पूर्ण समर्थन करेगी. केंद्र सरकार का नोट बंदी का निर्णय विकास और व्यापार को चौपट करने वाला था.

सांसद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं

सहारनपुर दंगे पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि एसएसपी का स्थानांतरण कर दिया गया जबकि भाजपा सांसद के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की गई. भाजपा के शासन में कानून व्यवस्था और खराब हो गई है.

ईवीएम पर निशाना

चुनाव आयोग पर दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने कहा कि आयोग ने ठीक तरह से ईवीएम को हैक करने का मौका नहीं दिया नहीं तो आप इसको कर के दिखा देती. कहा कि अमेरिका में भी बैलेट पेपर से चुनाव हो रहे हैं तो भारत में बैलेट पेपर से चुनाव क्यों नहीं हो सकते. दिल्ली में आप की स्थानीय निकाय चुनाव में करारी हार का ठीकरा उन्होंने ईवीएम पर फोड़ दिया.