1 . आपका भी चेहरा गोल है तो सबसे पहले आपको बता दें कि एक्‍सपर्ट्स के अनुसार आप बेहद भाग्‍यशाली हैं। आमतौर पर देखा जाए तो आपका कोई भी काम रुकता नहीं है।

2 . मुश्‍किल से मुश्‍किल काम में भी आपकी किस्‍मत आपकी बहुत मदद करती है। फिर चाहें वो बात पढ़ाई की हो, नौकरी की या शादी की।  

3 . इसके अलावा एक्‍सपर्ट्स बताते हैं कि गोल चेहरे वाले लोग दृढ़ विश्‍वासी भी होते हैं। इनके किस्‍मतवाले होने के पीछे उनका ये स्‍वभाव भी जिम्‍मेदार हो सकता है। अपने दृढ़ विश्‍वास के कारण आसानी से ये लोग किसी काम से पीछे नहीं हटते। यही वजह है कि ये लोग जीवन में आसानी से सफलता को पा लेते हैं।

पढ़ें इसे भी : नंबर 7 बोले तो जेम्‍स बॉन्‍ड, सत्‍य को हर कीमत पर खोज निकालने वाला

आपका चेहरा गोल है तो जान लें अपनी किस्‍मत के बारे में

4 . परेशानी चाहें कितनी ही क्‍यों न आ जाए, एक बार किसी काम के लिए कदम आगे बढ़ा दिए तो आसानी से आप पीछे नहीं हटते। सफलता जब तक आपकी मेहनत से हाथ नहीं मिला लेती आप हार नहीं मानते।

5 . आपका भी चेहरा गोल है और आप अगर व्‍यापारी हैं तो सफलता आपको जरूर मिलेगी। इसी के साथ आप खूब धन कमाने में कामयाब होंगे। कामयाबी आपके कदम चूमेगी।

पढ़ें इसे भी : Numerology : विलक्षण प्रतिभा के धनी होते हैं नंबर सिक्‍स वाले

6 . स्‍वभाव से आप हमेशा खुश रहने वालों में से हैं। यही वजह है कि कोई भी आपका दोस्‍त बनने के लिए तैयार रहता है। आपके हंसमुख स्‍वभाव के कारण ही आपको हमेशा अपने दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों का साथ भी मिलता है।

आपका चेहरा गोल है तो जान लें अपनी किस्‍मत के बारे में

7 . अब ये तो जाहिर सी बात है कि दिखने में आप बेहद मनोहारी हैं। एक ये भी वजह है कि लोग आपसे दोस्‍ती करने के लिए तैयार रहते हैं।

पढ़ें इसे भी :
Numerology : नंबर फाइव बोले तो पर्सना‍लिटी में डाइनेमिक पंच और थोड़ा सा रिस्‍क

8 . एक्‍सपर्ट्स बताते हैं कि गोल चेहरे वाली स्‍त्रियां अच्‍छी पत्‍नी साबित होती हैं। ऐसी स्‍त्रियां अपना ज्‍यादा से ज्‍यादा समय अपने परिवार को देती हैं। इसी के साथ ही वह स्‍वभाव से संतोषी भी होती हैं। ऐसी महिलाएं परिवार के बीच बेहतर सामंजस्‍य बैठाकर चलती हैं।

9 . एक्‍सपर्ट्स ऐसा भी बताते हैं कि गोल चेहरे वाले लोग किसी भी मामले में सही फैसला लेने वाले साबित होते हैं। इसी के साथ ही ये विलक्षण बुद्धि के धनी होते है।

10 . स्‍वभाव से आप काफी मिलनसार हैं। हर तरह के लोगों से आपको मिलना पसंद है। सिर्फ यही नहीं कोई भी जो आपके पास आता है, आपके स्‍वभाव से इम्‍प्रेस होकर जाता है।

Spiritual News inextlive from Spirituality Desk