प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता था चाचा, पुराने समय से चला आ रहा था विवाद

रात में भाभी से हुआ था विवाद भतीजे ने मारा डंडा, सुबह हो सकी मौत की जानकारी, भतीजा फरार

आगरा. दो कमरों के घर में रहने वाले देवर-भाभी में अक्सर विवाद होता था. शुक्रवार रात को बिजली कनेक्शन को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद महिला के बेटे ने वृद्ध चाचा को पीट-पीटकर पलंग पर पटक दिया. सुबह मृत मिलने पर आरोपित फरार हो गया. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

गांधी नगर निवासी 61 वर्षीय दिनेश चंद शर्मा पुत्र स्व. राधा कृष्ण पहले किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे. वर्तमान में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे थे. उनका अपनी भाभी अर्चना शर्मा पत्नी स्व. कुलदीप शर्मा से विवाद चल रहा था. सबसे बड़े भाई ओम प्रकाश मुंबई में रहते हैं. गांधी नगर में इनका करीब 70 गज में मकान बना हुआ है, जिसमें दो कमरे हैं. एक कमरे में दिनेश चंद रहते थे. पुलिस के मुताबिक दो साल पहले दिनेश चंद का बिजली कनेक्शन कट गया था, इसके बाद वह फिर से कनेक्शन करवाना चाहते थे, तो उनकी भाभी का परिवार विरोध करता था. उनका कहना था कि बिल उनको भरना पड़ेगा. इसके अलावा घर में कई छोटी-छोटी बातों पर विवाद होता था. करीब 15 दिन पहले भी विवाद हुआ था और मामला थाने आया था.

रात में हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे दोनों में विवाद हुआ था. अर्चना शर्मा ने आरोप लगाया कि दिनेश चंद ने उन पर चाकू से हमला किया. उनके हाथ पर कटे का निशान भी था. विवाद होने पर अर्चना ने बेटे सौरभ को बुला लिया. सौरभ गुस्से में भरा हुआ घर में पहुंचा था. उसने चाचा को उठा कर जमीन पर पटक दिया.

सिर में डंडा मारने से हुई मौत

पटकने के बाद वह डंडा ले आया. उसके सिर पर डंडे से वार किया. सिर से खून की धार निकल गई. दिनेश चंद जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद दोनों अपने-अपने कमरों में चले गए. शनिवार की सुबह घर में सभी उठ गए, लेकिन दिनेश चंद नहीं उठे. जाकर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी. धीरे-धीरे बात बाहर के लोगों को पता चल गई. किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दे दी. पुलिस पहुंची, तब तक भतीजा मौके से भाग निकला. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा. पुलिस भतीजे की तलाश कर रही है.