गोर2ानाथ एरिया के साकेतपुरी की घटना

शादीशुदा युवक-युवती में चल रहा प्रेम संबंध

GORAKHPUR:

गोर2ानाथ एरिया के साकेतपुरी मोहल्ले में प्रेमिका की मौजूदगी में युवक ने जहर 2ा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर पास पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गं5ाीर हाल युवक को मेडिकल कालेज में 5ार्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

प्रेमी के घर हुई घटना से हड़कंप

गोर2ानाथ के साकेतपुरी मोहल्ला निवासी युवक शादीशुदा है। उसका प्रेम संबंध तारामंडल में रहने वाली युवती से चल रहा है। युवती की 5ाी शादी हो चुकी है। शनिवार की शाम युवक से मिलने युवती उसके घर पहुंची। कुछ देर बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा हो गया। युवती से परेशान होकर युवक ने अपने घर में र2ा जहरीला पदार्थ 2ा लिया। आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। मोहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

रेप फंसाने की धमकी से था परेशान

पुलिस की जांच में सामने आया कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा है। युवती अपने पति को छोड़ चुकी है। उसका कहना है कि युवक ने शादी के नाम पर झांसा देकर उससे काफी रुपए ऐंठ लिए हैं। शनिवार को इस मसले पर बातचीत करने के लिए दोनों इकट्ठा हुए थे। यह बात 5ाी सामने आई है कि युवती ने युवक को धमकाया। उसे रेप के केस में फंसाने की धमकी दी। इससे परेशान होकर युवक ने जहर पी लिया।