-बारादरी में ताज पैलेस में सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ बाइक चोर

-शक में पकड़ा एक युवक, सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद छोड़ा

<-बारादरी में ताज पैलेस में सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ बाइक चोर

-शक में पकड़ा एक युवक, सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद छोड़ा

BAREILLY: BAREILLY: बारादरी थाना अंतर्गत ताज पैलेस में गत तीन फरवरी को शादी समारोह से बाइक चोरी के शक में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के हिरासत में लिए जाने सूचना पाते ही उसके समर्थक काफी संख्या में थाने पहुंचे और पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाई। सीसीटीवी फुटेज से युवक का चेहरे न मिलने पर उसे छोड़ दिया गया। वहीं जिस युवक ने बाइक चोरी की है। सीसीटीवी फुटेज में उसकी बड़ी स्मार्ट तरीके से बाइक चोरी की तस्वीर कैद है।

फ् फरवरी को चोरी हुई बाइक

फ् फरवरी को मालियों की पुलिया के पास ताज पैलेस में शादी फंक्शन था। शादी फंक्शन में अरशद की बाइक चोरी हो गई। बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। अरशद को एक युवक पर शक हुआ तो उसने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस मंडे उसे पूछताछ के लिए थाने ले आई जिसके बाद युवक के पक्ष के लोग लैपटॉप में सीसीटीवी फुटेज लेकर पहुंचे और अरशद व पुलिस को दिखाई। इसके बाद युवक को छोड़ ि1दया गया।

कई बाइक में लगाई चाबी

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक ब्लैक कलर की स्कूटी से आता हुआ दिखा। वह ताज पैलेस के बाहर स्कूटी खड़ी कर देता है और फोन पर बात करने और मेसेज देखने का बहाना करने लगता है। वह कई बाइक में चाबी लगाता है और जब एक बाइक में चाबी लग जाती है। तभी कई लोग भी फंक्शन में आते हैं तो चोर तब मोबाइल पर बात करने का बहाना करता दिखा। उसके बाद वह बाइक लेकर चला जाता है। कुछ देर बाद वह वहां से अपनी स्कूटी भी आराम से लेकर गायब हो जाता है। एसएचओ कमरुल हसन ने बताया कि शक के आधार पर युवक को पकड़ा गया था। मामले की जांच की जा रही है।