- बैग में भरकर लाए युवक का शव, केमिकल डालकर जला डाला

-नौरंगाबाद में आईटीआई रोड के किनारे खेत पर युवक का जला शव मिलने से मचा हड़कंप

-कहीं और हत्या करके लाया गया शव, जांच में सिर पर चोट का निशान मिला, नहीं हुई शिनाख्त

KANPUR : मंगलवार रात बिठूर में हैवानियत भरी वारदात से लोगों के दिल दहल उठे। पहले युवक की हत्या की गई फिर उसके शव को ट्रॉली बैग में भरकर खेत में लाया गया। इसके बाद केमिकल डालकर शव को जला डाला। सुबह खेत से जला हुआ शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। एसपी वेस्ट ने सीओ, इंस्पेक्टर और फोरेंसिक टीम के साथ जांच की। युवक के सिर पर गहरी चोट का निशान मिला है। जिससे उसकी किसी दूसरी जगह पर हत्या कर यहां पर लाकर शव को जलाये जाने का शक जताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच शुरू कर दी।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

बिठूर के नौरंगाबाद में सुबह ग्रामीण काम पर निकले थे। आईटीआई रोड पर पहुंचते ही उनकी नजर रोड के किनारे खेत में युवक के जले हुए शव पर पड़ी। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ वहां पहुंची पुलिस ने जांच की तो फोरेंसिक टीम को शव के पास से एक रॉड बरामद हुआ। यह रॉड ट्राली बैग में यूज होता है। जिससे युवक की हत्या कर उसको ट्राली बैग में भरकर वहां लाने का शक जताया जा रहा है। फोरेंसिक टीम को युवक के सिर पर किसी भारी वस्तु के चोट और आसपास केमिकल का निशान मिले हैं। पुलिस ने आसपास के गांव में जानकारी की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। एसपी वेस्ट संजीव सुमन का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण पता चलेगा।

कार से आए थे हत्यारे

पुलिस को खेत में कार के टायर के निशान मिले हैं। इससे कार से हत्यारों के आने का शक जताया जा रहा है। मंगलवार को भी ककवन में पुलिस को नहर के किनारे बोरे में युवक का शव मिला था। जिसकी भी शिनाख्त नहीं हो पाई है।