-चार गोलियां लगने से हालत गंभीर, एसआरएन हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

PRAYAGRAJ: बम्हरौली के पास मवेशियों को घास चराने गए इंतजार अहमद (22) को मंगलवार दोपहर बाद करीब तीन बजे गोली मार दी गई. एक के बाद एक चार गोलियां बदन में धंसने से वह गिर पड़ा. कुछ देर बाद एक दूसरे चरवाहे ने घटना की खबर उसके घरवालों को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. गंभीर रूप से घायल इंतजार को पुलिस ने एसआरएन हॉस्पिटल भेज दिया. खबर लिखे जाने तक हॉस्पिटल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी. इस मामले में देर रात भोला का पुरवा निवासी कोइली को पुलिस ने उठा लिया था.

हाथ, पेट व सिर में लगी है गोली

धूमनगंज एरिया के उमरी गांव निवासी मुश्ताक अहमद के चार बेटे इम्तियाज अहमद, इश्तियाक अहमद, इंतजार अहमद और इश्तिखार अहमद और आठ बेटियां हैं. पूरा परिवार दूध का व्यापार करता है. गाय-भैंस मिलाकर उसने करीब 40 मवेशी पाल रखे हैं. मंगलवार दोपहर चार भाइयों में तीसरे नंबर का इंतजार अहमद मवेशियों लेकर घास चराने गया हुआ था. बताते हैं कि वहीं पर अज्ञात लोगों ने उसे करीब तीन बजे गोली मार दी. एक गोली उसकी बांह, दूसरी हाथ के पंजे, तीसरी पेट और चौथी सिर में जा लगी. चार गोलियां लगने से वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए.

हालत देख रह गया दंग

थोड़ी देर बार बकरी लेकर पहुंचा झपिया निवासी हरिश्चंद्र उसकी हालत देख दंग रह गया. हरिश्चंद्र ने जानकारी उसके घरवालों को दी. खबर मिलते ही पहुंचे परिजन घायल इंतजार को लेकर धूमनगंज थाने पहुंचे. गंभीर हालत देख पुलिस ने तत्काल उसे एसआरएन हॉस्पिटल भेज दिया. थोड़ी ही देर में एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव भी हॉस्पिटल जा पहुंचे. गंभीर रूप से घायल इंतजार अहम बोल नहीं पा रहा था. पूछताछ में उसके पिता मुश्ताक अहमद ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पुलिस देर रात तक घटना के पीछे की वजह तलाशती रही.

बाक्स

सुअर चोरों से हुआ था विवाद

गोली लगने से घायल के पिता मुश्ताक अहमद ने बताया कि करीब दो दिन पूर्व चार पांच की संख्या में कुछ चोर मोहल्ले से सुअर चुरा कर पिकअप गाड़ी पर लाद रहे थे. यह देख इंतजार ने उन्हें सुअर लेकर मवेशियों के पास से जाने से मना किया. इस पर चोरों को उसने पीट दिया था. तब तक पहुंचे सुअर मालिकों ने भी चोरों की जमकर पिटाई की. किसी तरह जान बचाकर चोर भाग गए थे. इसके सिवा उसका किसी से कोई विवाद नहीं है. पुलिस इस एंगल पर भी हमलावरों की तलाश कर रही है.

वर्जन

घायल अभी कुछ नहीं बोल पा रहा है. उसके होश में आने के बाद ही हमलावरों के बारे में सही जानकारी मिलेगी. उसके उसके शरीर में डॉक्टरों को कुल चार जख्म मिले हैं. मामले की जांच की जा रही है.

-बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी