-सुभाषनगर के युवक से करीब दो लाख रुपए जा चुके ठगे

-दिल्ली के मसाज सेंटर में एड के जरिए नौकरी के लिए किया था अप्लाई

>BAREILLY: ब्लैकमेलिंग के बाद अब मसाज सेंटर में जॉब के नाम पर एक युवक ठगा गया। सुभाषनगर के युवक से मसाज सेंटर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती ने करीब दो लाख रुपए ठग लिए हैं। परेशान युवक ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू कर दी है।

मसाज करने की जॉब

सुभाषनगर के मढ़ीनाथ का रहने वाला युवक प्राइवेट जॉब करता है। होली से पहले उसने न्यूज पेपर में दिल्ली के मसाज सेंटर में जॉब करने का एड देखा था। एड में सिर्फ मोबाइल नंबर दिया गया था। उसने फोन किया तो युवती ने फोन रिसीव किया। युवक ने जब जॉब के बारे में पूछता तो युवती ने मसाज करने का वर्क बताया। युवक ने जब मसाज करने का जॉब करने से इनकार किया तो उसे जर्मन कंपनी की क्रीम बेचकर कमीशन पर जॉब करने का प्रपोजल रख दिया।

क्000 रुपए की कमीशन

युवती क्रीम की एक डिब्बी बेचने के एवज में क्000 रुपए कमीशन देने की बात कही। जब युवक जॉब करने के लिए राजी हुआ तो युवती ने सिक्योरिटी मनी के रूप में ब्0 हजार रुपए की डिमांड कर दी। युवक ने रकम ज्यादा होने की बात कही तो युवती ने फ्0 हजार रुपए एक अकाउंट नंबर में जमा करने के लिए कहा। इस तरह कई बार में युवक से करीब दो लाख रुपए की ठगी हुई। युवक ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की। युवक के एक रिश्तेदार क्राइम ब्रांच में भी तैनात हैं। मामले की जांच जल्द ही सीओ ख् के पास पहुंचेगी।

ये हो चुके हैं शिकार

दिल्ली के मसाज सेंटर में मसाज कराने के मामले में दिल्ली के हजियापुर का एक व्यापारी ठगा जा चुका है। यह व्यापारी म् लाख रुपए तक लुटा चुका है। व्यापारी ने शर्म के चलते अभी तक शिकायत नहीं की है। पुलिस को व्यापारी का मोबाइल नंबर भी मिल गया था लेकिन नंबर स्विच ऑफ जा रहा है।

बरेली में भी हैं मसाज सेंटर

दिल्ली के अलावा बरेली में भी मसाज सेंटर चलने की बात सामने आई है। इन मसाज सेंटर में भी फर्जीवाड़े हो रहे हैं लेकिन पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत नहीं पहुंची है। फिलहाल पुलिस अपनी ओर से इन सेंटर पर नजर बनाए हुए है।