-सेंथल की घटना परिजन गए थे वैवाहिक कार्यक्रम में

सेंथल : गांव बिहारीपुर पस्तौर में आम के बाग में पेड़ से युवक का शव लटके मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस फील्ड यूनिट टीम के साथ पहुंची। युवक के परिवार वाले वैवाहिक समारोह में गए थे। सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला। उसकी हत्या हुई या उसने हत्या कि यह राज उसी के साथ चला गया।

बातें कि और सोने चला गया

थाना नवाबगंज के ग्राम बिहारीपुर पस्तौर में किसान मूलचन्द के दो बेटे नरेश और इन्द्रपाल के परिवार रहते हैं। परिवार के लोग वेडनसडे को वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए गए हुए थे। जबकि मामा की बरात में शामिल होने दुर्वेश का पूरा परिवार ट्यूजडे को ही धनौरा चला गया था लेकिन वह पशुओं आदि की देखभाल के लिए वह घर पर ही रुक गया था। काम निपटाने के बाद उसने दादा संग खाना खाया और चाचा के परिवार के साथ काफी देर तक बातें भी की। इसके बाद सभी सोने के लिए चले गए।

पेड़ से लटकता मिला शव

सुबह खेत में आम के पेड़ से शव लटके होने की सूचना मिली। कुछ देर में सीओ नवाबगंज नरेश कुमार, कोतवाल जवाहर लाल और फील्ड यूनिट आ गई और जांच की। पुलिस जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या है या फिर आत्महत्या इसका राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा।