- युवती के प्रार्थना पत्र पर पीजीआई पुलिस ने दर्ज किया केस

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : पीजीआई इलाके में एक युवती ने अपनी कंपनी के मालिक पर जबरन शादी का दबाव बनाने का आरोप लगाया. उसने मालिक पर अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है.

कंपनी मालिक से परेशान युवती

पीजीआई के तेलीबाग इलाके में एक युवती अपने परिवार के साथ रहती है. युवती हसनगंज के खदरा इलाके में ठाकुरगंज निवासी अरशद अंजुम की कंपनी में काम करती थी. युवती का कहना है कि कंपनी में काम करने के दौरान आरोपी अरशद ने उससे छेड़छाड़ की. साथ ही वह युवती पर शादी का दबाव बनाने लगा. युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली और उसने ब्लैक मेल करने लगा.

पिता के ऑफिस पहुंच कर किया हंगामा

युवती ने अरशद की इन हरकतों का विरोध किया तो आरोपी ने युवती के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी. युवती का कहना है कि इस बीच आरोपी अरशद ने दोनों की शादी के फर्जी दस्तावेज बना लिये. कुछ दिन पहले आरोपी युवती के पिता के दफ्तर पहुंचा और जमकर हंगामा किया.

युवती ने आत्महत्या को बताया अंतिम रास्ता

युवती का कहना है कि आरोपी अक्सर हूटर लगी कार से उसके मोहल्ले में आता है. साथ ही उसकी अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर उसको बदनाम कर रहा है. युवती ने अपनी शिकायत के अंत में लिखा है कि अरशद की प्रताड़ना से तंग आकर अब उसके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है. वहीं पुलिस ने आरोपी अरशद के खिलाफ धोखाधड़ी, छेड़छाड़ और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.