BAREILLY: कैंट के मिर्जापुर में बहन के घर आए युवक को गांव के ही एक व्यक्ति ने गोली मार दी. घायल युवक को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जिस वक्त गोली मारी गई उस वक्त युवक गोली मारने वाले के बड़े भाई से बात कर रहा था. अभी तक गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

गोली पेट से हो गई पार

बबलू पुत्र प्रभुदयाल निवासी साहपुर डांडी देवरनियां का रहने वाला है. बबलू की बहन देवकी पत्‍‌नी ऋषिपाल मिर्जापुर में रहती है. बबलू ने बताया कि उसके साथ वर्ष 2012 में ढाई लाख रुपए की लूट हुई थी. इसमें वह वादी है और कोर्ट में केस चल रहा है. वह इसी मामले में वेडनसडे को कोर्ट में तारीख पर आया था. कोर्ट में काम पूरा होने पर वह शाम को बहन के घर चला गया. वह करीब 5 बजे मिर्जापुर पहुंचा. वह बहन के घर के बाहर गांव के बालकराम से बात कर रहा था. इसी दौरान बालकराम का छोटा भाई पुष्पेंद्र आया और उसके पेट में गोली मार दी. सूचना पर यूपी 100 मौके पर पहुंची और उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है.


आरोपी है नशे का आदती

बबलू ने बताया कि उसकी पुष्पेंद्र से कोई रंजिश नहीं है. बालकराम से भी उसका कोई झगड़ा नहीं हुआ था. उसे शक है कि उस पर किसी ने हमला कराया है. बताया जा रहा है कि पुष्पेंद्र नशा करने का आदती है और जुआ भी खेलता है. बबलू की बहन देवकी ने बताया कि इससे पहले भी न तो उसके भाई और न उसके पति का बालकराम व पुष्पेंद्र से कभी कोई झगड़ा हुआ है.

युवक को गोली मारी गई है. गोली पेट से पार हो गई है. गोली मारने की वजह साफ नहीं हो सकी है.

विजय पाल, प्रभारी कैंट थाना

Crime News inextlive from Crime News Desk