ससुरालियों से किया था उत्पीड़न

आगरा। थाना सिकंदरा, केके नगर में युवक ने ससुरालियों से आजिज आकर फांसी लगा ली। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा जिसमें पिता से माफी मांगी है। ससुरालियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात लिखी है।

चार साल पहले हुई थी शादी

नवासी 25 वर्षीय सोनू पुत्र रघुवीर सिंह ओला की टैक्सी चलाता था। उसकी शादी चार साल पहले एत्मादुपर सत्ता सोहल्ला निवासी राघिनी के साथ हुई थी। परिजनों के मुताबिक ससुराली उसे परेशान करते थे। आरोप है कि 1 मई को ससुराल से 15-20 लोग आए और घर से कई बैग और ज्वैलरी आदि सामान गाड़ी भर कर ले गए। धमकी दी कि तेरा घर तक बिकवा देंगे।

ससुरालियों ने की मारपीट

परिजनों के मुताबिक उसकी पत्‍‌नी तब से मायके में ही है। 3 मई को सोनू लौटा तो उसे ससुरालियों की हरकत का पता चला। इसके बाद वह सुसराल गया। आरोप है कि ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद 4 मई को उसकी पत्‍‌नी का फोन पड़ोसी के फोन पर आया कि सोनू कहां है। इस पर पड़ोसी ने रात को पिता को बताया तो पिता ने सोनू के कमरे की तरफ देखा दरवाजा अंदर से बंद था। जंगले से झांक कर देखा तो शव फंदे पर झूल रहा था।

सुसाइड नोट लिख कर गया

सोनू ने मौके पर एक सुसाइड नोट झोड़ा है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में लिखा कि वह पत्‍‌नी से पीडि़त है। उसके माता-पिता को ससुरालियों ने जलील किया। उसने ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की बात लिखी है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।