RANCHI : पंडरा ओपी एरिया के लक्ष्मीनगर निवासी राजकुमार चौधरी (25 साल) ने अपनी दुकान में फंदे से झूलकर जान दे दी। मंगलवार की इसकी जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां रेणु देवी ने आरोप लगाया कि एक विवाहिता के साथ संबंधों के कारण ही उसके बेटे की जान चली गई। उसने यह भी कहा कि उसके बेटे के पर्स में सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपनी जान देने की वजहें लिखी है। उसने कहा कि वह उस विवाहिता के खिलाफ थाने में बयान दर्ज कराएगी, ताकि कार्रवाई हो सके। इधर, पुलिस ने डेड बॉडी के कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

चल रही थी शादी की बात

मां रेणु ने बताया कि उसके बेटे राजकुमार ने इटकी रोड में भी दुकान ली थी। उसकी शादी की बातें चल रही थी। रिश्ते की खातिर दो-तीन परिवार वाले भी आए थे, लेकिन बेटे ने उसे नापसंद कर दिया था। उसे बार-बार समझाती थी कि कहीं अच्छा रिश्ता देखकर शादी कर ले, पर वह तैयार नहीं हो रहा था। आखिर वही हुआ, जिसका उसे डर था? वह इतना प्रताडि़त हुआ कि लड़ाई-झगड़े के बाद उसने दुकान का शटर गिराया और फांसी के फंदे से झूल गया।

विवाहिता के साथ थी दोस्ती !

मां रेणु देवी का आरोप है कि उसका बेटा गलत संगत में पड़ गया था। एक विवाहिता उसे अपने झांसे में ले रखी थी। वह उसपर अक्सर दबाव बनाती रहती थी। उसे काफी समझाया, पर वह समझ नहीं सका। मां ने बताया कि सोमवार को दोपहर तक उसका बेटा बिलकुल ठीक था। इसके बाद किसी से उसकी कहासुनी हो गई, जिसके बाद ही उसने दुकान का शटर गिराकर फांसी लगा ली।