छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: बिष्टुपुर स्थित सेंट मेरीज स्कूल के सामने डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार संतोष चौधरी की मौत हो गई। दुर्घटना में उसे सिर पर गहरी चोट लगी थी। उसके पिता विनोद चौधरी बिष्टुपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं और परिवार को-ऑपरेटिव कॉलेज के आवासीय परिसर में ही रहता है। परिजनों ने बताया कि संतोष चौधरी एक मार्च की रात गम्हरिया उषा मार्टिन से ड्यूटी कर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। संतोष का एक पुत्र व एक पुत्री है। संतोष मूल रूप से बिहार के दरभंगा जिले का रहने वाला था।

लोको कॉलोनी निवासी की मौत

परसुडीह लोको कॉलोनी निवासी 49 वर्षीय प्रदीप एक्का की रेलवे अस्पताल में मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक एक मार्च को प्रदीप एक्का की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे उल्टी होने लगी। अस्पताल लाया गया जयहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घायल चाईबासा निवासी की मौत

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चाईबासा निवासी 23 वर्षीय दीपक कुदादा की टीएमएच में मौत हो गई। 26 फरवरी को बाइक से गिरने के कारण वह घायल हो गया था।

पुरुलिया निवासी ने दम तोड़ा

चांडिल विराजपुर में रेलवे लाइन पार करने के दौरान ट्रेन से टकराने के कारण गंभीर रुप से घायल हुए पदोलोचन सिंह मुंडा की टीएमएच में मौत हो गई।