होटल की रेलिंग समेत तीसरी मंजिल से नीचे गिरा किशोर, मौत

-चिनहट स्थित होटल ग्रांड ओरियन की घटना

-फुफेरी बहन की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने गया था

LUCKNOW :

चिनहट एरिया में स्थित होटल ग्रांड ओरियन में फुफेरी बहन की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने पहुंचा किशोर होटल की तीसरी मंजिल से रेलिंग समेत नीचे आ गिरा। गंभीर रूप से घायल किशोर को इलाज के लिये आनन-फानन लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी।

खेलते वक्त पहुंचा था रेलिंग तक

गोमतीनगर के विकासखंड-5 निवासी अंकुर मिश्रा बैंककर्मी हैं। शुक्रवार को अंकुर की भांजी की जन्मदिन पार्टी चिनहट स्थित होटल ग्रांड ओरियन के थर्ड फ्लोर पर आयोजित की गई थी। अंकुर इस पार्टी में पत्‍‌नी वंदना और बेटे आदित्य उर्फ आदि (11) के साथ पहुंचे थे। बताया गया कि केक कटने के बाद पार्टी में डिनर शुरू हो गया। जबकि, वहां मौजूद बच्चे छत पर खेलने लगे। इसी दौरान आदित्य खेलते-खेलते होटल की रेलिंग तक जा पहुंचा। पर, रेलिंग कमजोर थी और वह उसका भार न सहन कर सकी। लिहाजा आदित्य रेलिंग समेत तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा।

मच गया हड़कंप

पार्टी के बीच हुई इस घटना से होटल में हड़कंप मच गया। परिजनों ने आनन-फानन गंभीर रूप से घायल आदित्य को इलाज के लिये लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उसे डेड डिक्लेयर कर दिया। पुलिस के मुताबिक, आदित्य सिटी मॉन्टेसरी स्कूल की गोमतीनगर ब्रांच में क्लास 6 का स्टूडेंट था। इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि अब तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मच्र्युरी भेज दिया है।