मेडिकल कॉलेज में पहुंचे कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति

पुरस्कार वितरण समारोह में छात्रों का किया उत्साहव‌र्द्धन

Meerut। टेक्नोलॉजी का युग है, आर्टिफिशयल इंटलीजेंसी पर काम हो रहा है। ऐसे में युवाओं को तकनीक के क्षेत्र में विस्तार से काम करते हुए इनका फायदा लेना चाहिए, साथ ही मेहनत से पढ़ाई कर चिकित्सा सेवा में योगदान दें। यह बात सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो। गया प्रसाद ने कही। वे रविवार को लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज में आयोजित वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे।

मेधावियों को मिले पुरस्कार

कार्यक्रम का शुभारंभ मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो। एसके गर्ग, एकेडमिक इंचार्ज विनय अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस दौरान एमबीबीएस के यूजी व पीजी पढ़ाई कर रहे 165 से ज्यादा छात्र-छात्राओं को पुरस्कार दिया गया। एकेडमिक इंचार्ज डॉ। विनय अग्रवाल ने बताया कि यूजी में 37 और पीजी में 12 गोल्ड मेडल शामिल रहे। रविवार को ही लाला लाजपत राय के जन्म शताब्दी दिवस पर कॉलेज-डे का भी आयोजन किया गया।

ये रहा खास

एमबीबीएस प्रोफेशनल पार्ट -2 में डॉ। पायल सिंह को छह गोल्ड, एक चल वैजयंती और सात प्रमाण पत्रों से नवाजा गया। वर्ष 2012 बैच में प्रथम स्थान प्राप्त किया। 75 प्रतिशत अंक हासिल कर विशेष योग्यता प्रमाण पत्र भी प्राप्त किया।

डॉ। गरिमा शर्मा को दो गोल्ड, छह प्रमाण पत्र प्राप्त मिले।

एमबीबीएस फाइनल के अक्षय पांडे को दो गोल्ड, चार प्रमाण पत्र मिले। वह ओवरऑल अव्वल रहे।

आकाश गोयल को दो गोल्ड और चार प्रमाण पत्र मिले।

बैच 2013 की एमबीबीएस की छात्रा अनुभूति भारद्वाज को चीयरफुल गर्ल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

यूजी और पीजी में 49 गोल्ड और 165 प्रमाण पत्र के साथ पांच चल वैजयंती अवार्ड दिए।