-सिटी बस ने किशोर को कुचला, गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ कर आगजनी का प्रयास किया

-वेल्डिंग का काम करता था, घर जाने के लिए ममेरे भाई के साथ सड़क पार करते समय हादसा

KANPUR : मंडे को स्वरूपनगर थानाक्षेत्र में बेकाबू सिटी बस एक और जिंदगी के लिए मौत का पैगाम लेकर आई। बस ने सड़क पार कर रहे क्म् साल के किशोर को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं, किशोर के साथ में मौजूद उसका ममेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से वाहन समेत भाग निकला। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर बवाल किया। इंफार्मेशन पर पहुंचे भारी पुलिस फोर्स ने लाठी पटककर किसी तरह मामला शांत कराया।

काम खत्म कर जा रहा था घर

इफ्तिखाराबाद निवासी समीन का क्म् साल का बेटा अनाम मोतीझील गेट के सामने वेल्डिंग की दुकान में काम करता था। दुकानदार के अनुसार शाम को अनाम अपने ममेरे भाई के साथ घर जाने के लिए निकला। प्रत्यक्षदर्शियोंकी माने तो ऑटो लेने के लिए दोनों सड़क पार कर रहे थे, तभी ईदगाह की ओर से आ रही तेज रफ्तार सिटी बस ने दोनों को टक्कर मार दी। घटना में अनाम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसके ममेरे भाई को गंभीर हालत में हैलट में एडमिट कराया गया।

तोड़फोड़, आगजनी की कोशिश

घटना से आक्रोशित भीड़ ने सड़क जाम कर पीछे से आ रही रोडवेज की दो बसों को रोक लिया और पथराव शुरू कर दिया। घटना से घबराए बस में बैठे पैसेंजर्स व ड्राइवर ने बस से उतर कर अपनी जान बचाई। भीड़ ने पेट्रोल डाल कर बस में आग लगाने की कोशिश की। तभी पुलिस के पहुंचने पर आगजनी की घटना बच गई। भीड़ के गुस्से को देखते हुए कई थानों का फोर्स तैनात किया गया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी भी पटकनी पड़ी।

उपद्रवियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

एसपी पश्चिम डॉ। गौरव ग्रोवर ने बताया कि बस नंबर के आधार पर बस ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की है, जिनकी फुटेज के आधार पर पहचान कर उनके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।