-डिमना रोड में ट्रेलर ने स्कूटी और बाइक सवार को लिया चपेट में

-मौसेरे भाई की शादी में बोकारो से आए थे केटी मिश्रा, बेटा घायल

>jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR : ओलीडीह थाना एरिया स्थित डिमना रोड हुए रोड एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की डेथ हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। घटना चेसिस ट्रेलर ड्राइवर द्वारा लापरवाही से ड्राइव करने के कारण हुई। एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रेलर ड्राइवर को पकड़कर उसकी बुरी तरह धुनाई कर दी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को भीड़ से छुड़ाया और अपने साथ ले गयी।

दो व्हीकल्स को लिया चपेट में

इन्फॉर्मेशन के मुताबिक मानगो पुल की ओर से एक चेसिस ट्रेलर ड्राइवर तेजी से ड्राइव करते हुए आ रहा था। इस बीच मानगो चौक से थोड़ी दूर डिमना रोड पर उसने एक स्कूटी और एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की तो मौके पर ही डेथ हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

ड्राइवर पुलिस के हवाले

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर को रोका और ड्राइवर की बुरी तरह पिटायी कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही ओलीडीह थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और ड्राइवर के भीड़ से मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस ड्राइवर और चेसिस ट्रेलर को लेकर थाना गई। घायलों को ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया।

बेटा हो गया घायल

इन्फॉर्मेशन के मुताबिक बोकारो निवासी केटी शर्मा अपने बेटे के साथ ओलीडीह रिपीट कॉलोनी में रहने वाले अपने मौसेरे भाई की शादी में आए थे। अपने बेटे के साथ किसी काम से वे बारीडीह गए थे। वहां से दोनों बाइक से लौट रहे थे। इस बीच डिमना रोड में अनकंट्रोल्ड ट्रेलर ने उन्हें धक्का मार दिया। मौके पर केटी शर्मा की डेथ हो गई जबकि उनका बेटा घायल हो गया। इसके अलावा स्कूटी सवार दो लोग भी घायल हो गए। सभी को एमजीएम हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उन्हें टीएमएच रेफर कर दिया गया।