-कच्ची शराब की बिक्री करने से मना करने पर वारदात

BAREILLY: कैंट के भोलापुर हड़ौलिया में ख्0 वर्षीय कृष्णपाल की हत्या कर डेड बॉडी को पेड़ पर टांग दिया गया। दस दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी। मृतक के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। हत्या की वजह कच्ची शराब का गोरखधंधा रोकने को लेकर हुआ विवाद बताया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घर आने के एक घंटे बाद गायब

कृष्ण गोपाल के परिवार में पिता जगदीश, मां उर्मिला और चार-भाई बहन हैं। वह रुद्रपुर में सिलाई का काम करता था। पिता जगदीश ने बताया कि वेडनसडे शाम करीब 7 बजे कृष्णपाल घर पर आया था। रात में खाना खाने के बाद वह घर के बाहर टहलने निकला था। भाई बलराम ने देखा की वह पड़ोस में रहने वाले कुलवीर उसके भाई पूरन और तहेरे भाई ओमवीर के साथ टहल रहा था। भाई ने सोचा कि कुछ देर में वह वापस आ जाएगा।

बबूल के पेड़ पर टांगा

थर्सडे सुबह सूचना मिली कि गांव से कुछ दूरी पर बबूल के पेड़ से कृष्णपाल की डेड बॉडी लटकी हुई है। पिता का कहना है कि हत्या कर डेड बॉडी को टांग दिया गया और फिर गले में फंदा डाल दिया गया। उन्होंने बताया कि पड़ोस में रहने वाले तीनों युवकों के घर में कच्ची शराब बेची जाती है। करीब म् महीने पर उन्होंने इसको लेकर विरोध जताया था। उस वक्त उन्हें देख लेने की धमकी दी गई थी। वेडनसडे रात भी तीनों ने उनके बेटे को बुलाया था।