आक्रोशित आक्रोशित लोगों ने सड़क पर डेड बॉडी रखकर किया हंगामा

एसपी यमुनापार मौके पर पहुंचे, मशक्कत से लोगों को मनाया

ALLAHABAD: यमुनापार में कोरांव थाना क्षेत्र के पुष्परा गांव में बुधवार की शाम दुग्ध विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद गुस्साएं गांव वालों ने डेड बॉडी को सड़क पर रखकर घंटों हंगामा किया। सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे एसपी यमुनापार व प्रशासनिक अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

घात लगाकर बैठे थे

कोरांव थाना क्षेत्र के पुष्परा गांव का राम चन्द्र गुप्ता दूध बेचने का काम करता था। प्रतिदिन की भांति बुधवार को दूध बेचने कोरांव बाजार गया था। दूध बेंचकर रात आठ बजे साइकिल से गांव लौट रहा था। गांव के निकट नहर के समीप ही पहुंचा था कि पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने उस पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गोली लगते ही रामचन्द्र जमीन पर लहुलूहान होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुन ग्रामीण उधर दौड़े तो हमलावर मौके से फरार हो गये। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो रामलाल की मौत हो चुकी थी। खबर घर पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। सभी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। इसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हत्या की खबर मिलते ही एसपी यमुनापार अशोक राय, प्रशासनिक अफसरों व कई थानों की फोर्स पहुंच के साथ मौके पर पहुंचे। कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया।

बहन के साथ हुई थी छेड़खानी

ग्रामीणों ने अफसरों को बताया कि मंगलवार को रामचंद्र की बहन के साथ गांव के अब्बास ने मारपीट व छेड़खानी की थी। इस मामले में पुलिस ने तहरीर मिलने पर आरोपी को हिरासत में लिया था। आशंका है कि बदले की भावना से वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस इसके अलावा भी कई विंदुओं पर जांच कर रही है।