-विजय संकल्प रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी के संबोधन के दौरान एक युवक ने लगाया मुर्दाबाद का नारा

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी के संबोधन के दौरान एक बड़ी चूक देखने को मिली। पीएम परेड ग्राउंड में जब शाम सात बजे भाषण दे रहे थे उसी समय मीडिया गैलरी में मौजूद मेजा के रहने वाले अंकित यादव ने काला झंडा दिखाते हुए मोदी मुर्दाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया। युवक ने एक या दो बार नहीं बल्कि पांच बार मोदी मुर्दाबाद का नारा लगाया तो वहां हड़कंप मच गया और पांच मिनट तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।

कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा

अंकित यादव के नारेबाजी करते ही वहां खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने उसकी लात-घूसों से जमकर पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची फोर्स ने किसी तरह अंकित यादव को छुड़वाया और उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया।

बेरोजगारी को लेकर किया दिखाया झंडा

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अंकित यादव को दारागंज कोतवाली के हवाले कर दिया गया। अंकित ने बताया कि देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर वहां अपना विरोध जताने रैली में पहुंचा था। दारागंज एसओ विनीत सिंह ने बताया कि युवक की पहचान मेजा के अंकित यादव के रूप में हुई है। उसे कस्टडी में लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है।

बड़ा सवाल कैसे पहुंचा गैलरी तक

रैली को कवर करने के लिए जो मीडिया गैलरी बनाई गई थी उसमें मीडियाकर्मियों के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं को भी बैठाया गया था। लेकिन बड़ा सवाल यही रहा कि बिना मीडिया पास के विरोध करने वाले अंकित यादव के अलावा दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता किस तरह गैलरी तक पहुंच गए।

पीएम की फ्लीट तक पहुंचे कार्यकर्ता

परेड ग्राउंड की रैली समाप्त होने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में एक और चूक का मामला सामने आया। सभा को संबोधित करने के बाद जब पीएम श्री मोदी वापस अपने काफिले के साथ रैली स्थल से निकल रहे थे तो हजारों की तादाद में पार्टी कार्यकर्ता उनकी एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों ओर खड़े थे। जैसे ही श्री मोदी का काफिला रैली स्थल से निकला वैसे ही दर्जनों कार्यकर्ता उस गाड़ी के गेट तक पहुंच गए जिस पर पीएम मोदी सवार थे। यह देखकर सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया।