छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : शहर में सुसाइड की घटनाएं बढ़ती जा रही है. शानिवार को परसुडीह थाना क्षेत्र स्थित राहरगोड़ा निवासी उदय टूडु (19)ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. उदय राहरगोड़ा स्कूल के समीप रहता था . उदय दो भाईयों में छोटा था, उदय टुडू के माता पिता का नाम दशमत टुडू तथा मनिया टुडू है .

क्या है मामला

उदय के भाई जगन टुडू ने बताया शुक्रवार रात 10 बजे उदय ने परिवार के साथ भोजन किया. उसके बाद सोने चला गया, सुबह 6 बजे जगन ने ड्यूटी के लिए उठाने के लिए कमरा खोला तो घर छज्जे के लकड़ी से फांसी से लटका देखा. जगन टूडु ने बताया उदय काफी शांत स्वाभाव का था.

इंजीनियर की पत्नी ने कर ली थी सुसाइड

एक सप्ताह पहले सोनारी में एक इंजीनियर अपने पत्नी से खाना बनाने को लेकर कहा सुनी हुई तथा पति के बाहर जाते ही पत्नी ने जाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली , दूसरी घटना भी सोनारी की ही है, एक महिला फोन पर बात करने को लेकर पति से बकझक हुई तथा महिला ने फांसी लगाकर खुदखूशी कर ली.

इस साल अबतक सुसाइड की 71 घटनाएं

वही इस साल की आंकड़ो को देखा जाए तो सिर्फ इस साल मई महिने तक 71 लोगो आत्महत्या कर ली है. इसमें ज्यादा तर स्टूडेंट में अपनी जान गवा रहे है. 2016 में 193 लोगो ने शहर में आत्म हत्या की थी जिसमे 19 स्टूडेंट थे तथा 2017 में 201 लोगो ने आत्म हत्या की थी जिसमें 22 स्टूडेंट थे.

शहर में आत्महत्या के आंकड़े

वर्ष आत्म हत्या

2016 193

2017 201

2018 71 ( मई तक )

वर्जन