स्‍लो इंटरनेट पर लीजिए वीडियो का मजा
YouTube पर वीडियो देखना तो हर किसी को पसंद होता है लेकिन तमाम लोग स्लो इंटरनेट कनेक्शन इस्तेमाल करने के कारण अपना मनपसंद वीडियो नहीं देख पाते। विकासशील देशों में रहने वाले ऐसे ही लोगों के लिए Google पे इसी साल अप्रैल में YouTube Go नामकी ऐप का बीटा वर्जन लॉन्च किया था। यह ऐप देखने सुनने में YouTube जैसा ही है लेकिन इंटरनेट स्‍पीड कम होने पर भी आप इस ऐप के द्वारा आराम से वीडियो प्‍ले और डानलोड कर सकते हैं।

स्लो इंटरनेट में देखना चाहते हैं youtube वीडियो तो आपके लिए आ गया है youtube go ओरिजिनल वर्जन

अब तो WhatsApp पर ही प्‍ले होगा YouTube वीडियो, ऐप में जुड़ गए 2 नए कमाल के फीचर्स

ऑफलाइन वीडियो फ्रेंड्स के साथ कर सकते हैं शेयर
YouTube गो के इस ओरिजिनल वर्जन में यूजर स्लो इंटरनेट स्पीड पर भी YouTube वीडियो प्‍ले, शेयर और डाउनलोउ कर सकते हैं। YouTube गो ऐप यूजर सेव किए गए अपने ऑफलाइन वीडियोज को ब्लूटूथ या वाईफाई डायरेक्ट द्वारा अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर भी कर सकते हैं। यहीं नहीं इस ऐप पर किसी भी वीडियो को डाउनलोड करने से पहले उस पर खर्च होने वाला इंटरनेट डाटा भी जान सकते हैं।

स्लो इंटरनेट में देखना चाहते हैं youtube वीडियो तो आपके लिए आ गया है youtube go ओरिजिनल वर्जन


मोबाइल डेटा बचाने के लिए Google लेकर आया शानदार ऐप Datally जो सच में बचाएगी आपका कीमती डेटा

एंड्राएड पर चालू IOS पर गायब
YouTube Go का ओरिजिनल वर्जन आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन यह कहा जा रहा है कि यह ऐप अभी सारे यूजर्स के लिए अवेलेबल नहीं है। अगर ऐसा है भी तो फिलहाल एंड्रॉयड यूजर गूगल प्ले स्टोर से YouTube Go का अनरिलीज्‍ड वर्जन डाउनलोड कर ऑनलाइन वीडियो का मजा ले सकते हैं। फिलहाल YouTube Go लेटेस्ट वर्जन आईओएस यानी Apple फोन पर उपलब्ध नहीं है और इसको लेकर अभी कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई है।

5G इंटरनेट लॉंच करने में भारत लड़ेगा इन 5 देशों से, देखें कौन आता है फर्स्‍ट?

Technology News inextlive from Technology News Desk