मुंबई (ब्‍यूरो)। जायरा वसीम ने आमिर खान की कंपनी की दो फिल्मों 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपर स्टार' में काम किया। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों को मिली सफलता के बाद भी जायरा वसीम को अगली फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। उनका यह इंतजार तो अब पूरा हो गया है, लेकिन यहां इमेज में कैद होने का खौफ भी उन्हें लगने लगा है।

इस बार प्रियंका चोपड़ा की बेटी का रोल

जायरा वसीम फिर निभाएंगी स्ट्रांग किरदार,इस बार प्रियंका संग खास रोल

अपनी पहली फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का रोल किया, जो स्ट्रांग रोल था। दूसरी फिल्म में भी उनका किरदार ऐसी बेटी का था, जो अपने सपनों के लिए अपने पिता से भिड़ती है। यह भी स्ट्रांग कैरेक्टर था। अब उन्हें तीसरी फिल्म मिली है, तो इस बार प्रियंका चोपड़ा की बेटी का रोल करना है।

फरहान अख्तर पर्दे पर बनेंगे उनके पापा!

जायरा वसीम फिर निभाएंगी स्ट्रांग किरदार,इस बार प्रियंका संग खास रोल

मुमकिन है कि फरहान अख्तर पर्दे पर उनके पापा का रोल निभाएं। यह भी एक ऐसी बेटी की कहानी है, जो अपनी जिंदगी के लिए जद्दोजेहद करती है। जायरा वसीम को उम्मीद थी कि दो फिल्मों की सफलता के बाद उनके पास रोमांटिक लीड वाली फिल्मों की लाइन लग जाएगी, लेकिन अभी तक उन्हें ऐसा एक भी ऑफर नहीं आया है।

घर पर बैठकर रोमांटिक फिल्म का रोल करने से बेहतर है कि बेटी वाला एक और रोल कर लिया जाए। शायद यही सोचकर जायरा वसीम ने इस फिल्म के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया।

बॉबी देओल के हाथ लगी लॉटरी, मिली तीन फिल्मों की हैट्रिक

Mulk Trailer : एक मुकदमा 'मुल्क' से प्यार साबित करने का

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk