feature@inext.co.in

KANPUR: एक्ट्रेस जायरा वसीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बॉलीवुड छोड ̧ने का ऐलान किया था। जायरा के पोस्ट ने फैंस के बीच हड ̧कंप मचा दिया था और अब उन्होंने एक और इमोशनल पोस्ट लिखा है।

जायरा ने शेयर की ये फीलिंग्स
उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दीवार की धुंधली सी तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा अपने अंदर की आग को मत बुझने दो। आशाहीन दलदल में एक अद्वितीय चिंगारी के साथ चमकते रहो। आप जैसी लाइफ चाहते थे वैसी नहीं मिली तो इसके लिए अपनी आत्मा के हीरो को अकेला मत छोड़ो। जिस दुनिया में आप की इच्छा हो उसे जीता जा सकता है।

जायरा वसीम के बाॅलीवुड छोड़ने पर बोलीं कंगना रनोट, 'दंगल गर्ल' के बारे में कही ये बात


बॉलीवुड छोड़ने के बाद जायरा वसीम को मिला 1.2 करोड़ का ऑफर

एक दिन स्टारडम की चमक फीकी पड़ जाती है: सलमान
सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स हैं, तीनों ने कई हिट फिल्में देकर अपना एक स्टारडम बना रखा है लेकिन पिछले कुछ समय से ये तीन बड़े स्टार्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, इसको देखकर लगता है कि क्या लगातार फ्लॉप फिल्में देने से इन तीनों स्टार्स का स्टारडम खतरे में है? इस पर बात करते हुए हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा, एक ना एक दिन स्टारडम की चमक फीकी पड़ जाती है। इसको लंबे समय तक कायम रखना अपने आप में ही एक बड़ा चैलेंज है। मेरा मानना है कि शाहरुख, आमिर, अक्षय और अजय ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो स्टारडम को लंबे समय तक कायम रख पाए हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk