- 23 जून से जी इंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है अपना चैनल जी जिंदगी

- चैनल को प्रमोट करने के लिए सिटी आए मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास

LUCKNOW: ख्फ् जून को लांच होने जा रहे जी के नए प्रीमियम हिंदी चैनल 'जिंदगी' का उद्देश्य विदेशों में बने शो के जरिए भारत और दुनिया भर के लोगों को एकता के सूत्र में पिरोना है। यह बात शनिवार को चैनल को प्रमोट करने के लिए सिटी पहुंचे मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास ने कही।

मिला भरपूर प्यार

इमरान ने बताया कि 'जिंदगी' सीमा पार से चुने गए कुछ बेहतरीन शोज का कलेक्शन प्रस्तुत करेगा, जिसमें वैश्विक भावनाएं होंगी। इमरान कहते हैं कि भारत में काम करने का उनका अनुभव काफीच्अच्छा रहा है। यहा पर उनको वैसा ही प्यार मिला है जो अभी तक यहां आए सभी पाकिस्तानी कलाकारों को मिला अाया है।

हमारी कहािनयां एक सी

इस चैनल पर आने वाले शो 'मेरा नसीब' में इमरान ब्रिटिश-पाकिस्तानी अभिनेत्री सनम सईद के साथ नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि चैनल का पंचलाइन जोड़े दिलों को इसी तथ्य पर आधारित है कि भले ही दुनिया भर के लोगों की संस्कृति अलग-अलग है। मगर उनकी जिंदगी की कहानियां एक सी है। उन्होंने कहा कि यह शो दर्शकों को उसच्च्च्ची संस्कृति का एहसास कराएगा, जिसकी झलक दोनों देशों में देखने को मिलती है। जी का यह चैनल जिंदगी गुलजार है, औन जारा, काश मैं तेरी बेटी न होती जैसे लोकप्रिय पाकिस्तानी शो के साथ ख्फ् जून से शुरू हो रहा है।