features@inext.co.in

KANPUR: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान धीरे-धीरे ग्लैमर की दुनिया में अपना कदम रख रही है। हाल ही में एक मैगजीन के लिए करवाए फोटोशूट से वह चर्चा में आ गईं। साथ उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की सुगबुहाट भी शुरू हो गई। सोर्स के मुताबिक सुहाना खान को बॉलीवुड के कुछ टॉप डायरेक्टर्स लॉन्च करना चाहते हैं। फिल्म डेब्यू के लिए सुहाना अपनी पढा़ई पूरी होने का इंतजार कर रही थीं।
इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू
इस डायरेक्टर संग करेगीं पहली फिल्म
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाहिर सी बात है कि शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर ही शाहरुख की पहली चॉइस हैं, लेकिन वह और उनकी वाइफ गौरी खान बॉलीवुड के कुछ दूसरे नामों पर भी विचार कर रही हैं। खबर है कि संजय लीला भंसाली और सुजॉय घोष सुहाना को अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। वैसे अभी तो कयास ही लगाए जा सकते हैं ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा कि सुहाना का डेब्यू किसकी फिल्म से होगा।
इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू
शाहरुख ने डेब्यू पर कही थी ये बात
शाहरुख खान और गौरी खान सुहाना को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। इसलिए शाहरुख खान ने बेटी को अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करने दिया है। अपने इंटरव्यू में कई बार शाहरुख ने सुहाना के लिए ये बात कही है कि 'सुहाना फिल्मी दुनिया में आएंगी पर पहले वो अपनी पढा़ई पूरी कर लें, इसके बाद वो जिस प्रोफेशन में जाना चाहें जा सकती हैं।' अब सुहाना का कॉलेज भी खत्म हो रहा है और शाहरुख की कही बातें भी फैंस को याद हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू कब करेंगी।

18 साल की होते ही शाहरुख ने बेटी सुहाना को इस काम की दे दी आजादी


बेटी सुहाना को लेकर शाहरूख ने कही यह इमोशनल बात, शेयर की उसके फाइनल ईयर की तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk