कानपुर। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके बेटे अबराम गणपति की पूजा करते दिख रहे हैं। अबराम की इस क्यूट तस्वीर पर लोग शाहरुख खान को गणपति उत्सव की बधाईयां दे रहे हैं तो कहीं उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस तस्वीर को देख कर देश की एकता और अखंडता का परिचय मिलता है पर शाहरुख के कुछ फैंस ने इस क्यूट तस्वीर को लेकर भी उन्हें और बेटे अबराम को ट्रोल कर दिया है। यहां तक की कई ट्रोलर्स ने तो शाहरुख खान को संभलने तक की हिदायत दे डाली है। जानें ट्रोलर्स ने शाहरुख और उनके बेटे को ट्रोलिंग के दौरान क्या-क्या कहा है।
शाहरुख खान बेटे अबराम की गणपति पूजा की तस्वीर शेयर कर हो गए ट्रोल,ये है बडी़ वजह
इस वजह से शाहरुख हुए ट्रोल
शाहरुख ने बेटे अबराम की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके नन्हें बेटे गणपति के आगे हाथ जोड़े खडे़ हैं और अपनी भक्ति के बदले में उनसे कुछ मांग रहे हैं। इस तस्वीर को देख कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शाहरुख की सराहना की तो कुछ मुस्लिम लोगों ने इस बात की कडी़ निंदा की। लोगों ने शाहरुख खान को यहां तक कह डाला की वो एक सच्चे मुसलमान नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपने बच्चे हाथों गणपति पूजा करवाई। ट्रोलर्स ने और किस-किस तरह से शाहरुख को ट्रोल किया आप खुद ही देख लिजिए।
शाहरुख खान बेटे अबराम की गणपति पूजा की तस्वीर शेयर कर हो गए ट्रोल,ये है बडी़ वजह
इन फिल्मों में आएंगे नजर

शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो में व्यस्त हैं। इस फिल्म में शाहरुख की को स्टार कैटरीना कैफ और अनु्ष्का शर्मा होंगी। फिल्म में अनुष्का एक साइंटिस्ट के किरदार में हैं जो नासा में काम करती है और शाहरुख एक नाटे कद के व्यक्ति का रोल प्ले करेंगे। मालूम हो कि शाहरुख की इस फिल्म की शूटिंग अमेरिका के स्पेस सेंटर नासा और उसके आसपास की गलियों, सड़कों पर हुई है। फिल्म में सलमान खान का एक कैमियो भी है जिसमें वो ईद के सॉन्ग पर नाचते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग में एक जगह सलमान ने शाहरुख को गोद में भी उठाया था।
शाहरुख खान बेटे अबराम की गणपति पूजा की तस्वीर शेयर कर हो गए ट्रोल,ये है बडी़ वजह

शाहरुख खान से लेकर धर्मेंद्र तक से अटल जी का रहा है ये खास कनेक्शन


इस वजह से सलमान के हाथ से फिसली 'धूम 4', अब 'भाईजान' की जगह ये होगें लीड एक्टर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk