features@inext.co.in   

KANPUR: इस समय पूरे बॉलीवुड में गणपति पूजा की धूम है। हर साल की तरह ही इस साल भी सलमान खान के यहां गणपति पूजा का आयोजन किया गया। इस मौके पर सलमान की फैमिली के साथ उनके फ्रेंड्स भी नजर आए। पूजा में शामिल हुए सेलेब्रिटीज में से एक कैटरीना कैफ भी थीं। लेकिन वो यहां गलत तरीके से आरती करने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।


वीडियो हुआ वायरल
सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने गणपति पूजा का एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान, अलवीरा खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा पूजा करते दिखाई दे रहे हैं, साथ ही कैटरीना गलत तरीके से आरती करती दिखाई दे रही हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं। इस वीडियो की वजह से ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।


इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर

आयुष-वरीना की अपकमिंग फिल्म 'लवरात्री' की बात करें तो ये रोमांटिक-ड्रामा मूवी है। फिल्म में सलमान खान कहीं नजर नहीं आ रहे हैं पर उन्होंने शुरुआती सीन्स में अपना वॉइस ओवर दिया है। अभिराज मीनावाला के निर्देशन में बनी फिल्म 'लवरात्री' के प्रोडक्शन का काम सलमान खान के जिम्मे रहा। मालूम हो कि 'लवरात्री' का ट्रेलर जारी किया जा चुका है और ये 5 अक्टूबर से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। वहीं कैटरीना कैफ अपनी अगली शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' के शूट में व्यस्त हैं जिसमें सलमान का एक जबरदस्त कैमियो रोल है, साथ ही एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और सलमान खान की 'भारत' की भी शूटिंग कर रही हैं।

आयुष शर्मा ने कैटरीना संग फिल्मों में रोमांस के लिए कहा न, कहीं सलमान खान तो नहीं हैं वजह


'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' ने अपनाई 'संजू' की बॉक्स ऑफिस सफलता की ये कुंजी, ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk